TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mainpuri: राह चलती लड़की से चोरों ने छीना मोबाइल, सीसीटीवी में घटना क़ैद

Mainpuri: मैनपुरी जिले में एक बार फिर से चोरों के हौसले बुलंद होते हुए दिखाई दे रहे हैं। यहां चोरों के द्वारा रहा चलती एक युवती को चोरी की घटना का शिकार बनाया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 22 Sep 2024 8:09 AM GMT
mainpuri news
X

मैनपुरी में राह चलती लड़की से चोरों ने छीना मोबाइल (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक मामला सामने आया है। जहां पर राह चलती एक लड़की से चोरों के मोबाइल छीनने का काम किया गया। मोबाइल छीनने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसके बाद युवती ने पुलिस से गुहार लगाई।

टहलने के लिए निकली थी युवती

मैनपुरी जिले में एक बार फिर से चोरों के हौसले बुलंद होते हुए दिखाई दे रहे हैं। यहां चोरों के द्वारा रहा चलती एक युवती को चोरी की घटना का शिकार बनाया गया। घटना की जानकारी जब पुलिस को मिली तो पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। बताते चलें कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला गोला बाजार का है। यहां रहने वाली आरती पाल ने बताया कि वह आज सुबह अपने परिवार के बच्चों के साथ टहलने के लिए निकली थी। इस दौरान वह अपनी बहन से फोन पर बात करने लगी तभी बाइक पर घात लगा कर बैठे चोरों ने मौके का फायदा उठाकर मेरे हाथ से अचानक से मोबाइल छीना और मौके से भाग निकले।मैंने चोरों का पीछा किया लेकिन उनका कहीं भी पता नहीं चल सका।

घटना सीसीटीवी में हुई क़ैद

बाइक सवार चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिए जाने का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमे चोर चोरी करके भागते हुए नजर आए हैं। वही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है की बाइक पर जो दो चोर सवार थे वह कहां के रहने वाले हैं और इनका बैकग्राउंड करियर क्या है। दोनों चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस की तरफ से टीम को गठित कर दिया गया है। यहां थाना प्रभारी का कहना है कि पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है जल्दी चोरों को पकड़ लिया जाएगा और उनके पास से मोबाइल बरामद किया जाएगा। वही इस घटना से क्षेत्र के लोग काफी भयभीत है उनका मानना है कि वह भी रोजाना टहलने के लिए निकलते हैं कहीं उनके साथ इस तरीके की घटना न घट जाए।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story