Mainpuri News: आइसक्रीम लेने जा रहे बच्चे पर चढ़ा ट्रैक्टर, मौके पर मौत

Mainpuri News: घर से आइसक्रीम लेने के लिए बच्चे को सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने कुचल दिया। हादसे में बच्चे की मौके पर मौत हो गई।

Ashraf Ansari
Published on: 23 Jun 2024 10:11 AM GMT (Updated on: 20 July 2024 10:30 AM GMT)
Mainpuri News
X

शोकाकुल परिजन। (Pic: Newstrack)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में एक बच्चे की मौत के बाद परिवार के लोगों में मातम छा गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मामले में कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आइसक्रीम लेने घर से निकला था बच्चा

मैनपुरी जिले में सड़क को पार कर रहे एक मासूम बच्चे को तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर ने कुचल डाला। बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताते चलें कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत देवी रोड चुंगी का है। यहां पर रहने वाले विकास नाम के व्यक्ति का 3 साल का श्रेयांश अपने घर से आइसक्रीम लेने के लिए निकला हुआ था। जैसे ही वह सड़क को पार कर रहा था वैसे ही तेज रफ्तार से मिट्टी से भरा ट्रैक्टर सामने से आया और बच्चे के ऊपर से निकल गया। आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे। जख्मी हालत में बच्चे को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

बच्चे की मौत से परिवार में छाया मातम

कोतवाली इलाके में तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर की चपेट में आने से बच्चे की मौत हो जाने के मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को छोड़कर मौके से भाग निकला। इस घटना के बाद पुलिस ने ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया और थाने लेकर गई। वहीं ट्रैक्टर चालक की भी तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस ने इस मामले में बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बच्चे की मौत से परिवार के लोगों में मातम छा गया।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story