Triple Murder in Mainpuri: ट्रिपल मर्डर से दहला मैनपुरी, पिता-पुत्र और बहू की गोली मारकर हत्या

Triple Murder in Mainpuri: मैनपुरी में सोमवार को एक घटना ने सनसनी फैला दी। एक युवक ने रास्ते की वजह से तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया। भारी पुलिस फोर्स मौजूद है।

Snigdha Singh
Published on: 19 Jun 2023 10:33 AM GMT (Updated on: 19 Jun 2023 11:25 AM GMT)
Triple Murder in Mainpuri: ट्रिपल मर्डर से दहला मैनपुरी, पिता-पुत्र और बहू की गोली मारकर हत्या
X
Mainpuri Tripal Murder (Image: Social Media)

Mainpuri Triple Murder: मैनपुरी मे एक युवक ने परिवार के तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया। एक महिला सहित तीन लोगों को गोलियों से भून डाला। पिता, पुत्र और बहू की गोली मारकर हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी पर मौके पर पुलिस फोर्स तैनात है। रास्ते को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था।

एसपी विनोद कुमार के अनुसार करहल थाना के गांव नगला के अतिराम निवासी कायम सिंह और सोबरन सिंह एक ही परिवार के हैं। दरअसल, दोनों के बीच रास्ते को लेकर विवाद था। घर से निकलने का रास्ता चाहिए था, जो कि पीड़ित पक्ष ने देने से इंकार कर दिया था। दोनों पक्षों में विवाद हुआ और सोबरन ने कायम सिंह (50) उनके पिता रामेश्वर सिंह (75) और ममता पत्नी वीकेश (27) पर गोलियां बरसा दी। तीनों की मौके पर मौत हो गई है। वहीं, एक महिला घायल है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस फोर्स के साथ एएसपी राजेश कुमार मौके पर मौजूद हैं। मैनपरी के करहल थाना क्षेत्र की घटना है। मालूम हो कि अखिलेश यादव का विधानसभा क्षेत्र है। इस घटना से इलाके में पुलिस अलर्ट मोड पर है। परिवार में ही तीन लोगों की मौत से चीख-पुकार मची है।

सैफई में भर्ती है महिला

गांव में हत्याकांड से सनसनी फैल गई है। बड़ी संख्या में आलाधिकारी पुलिस फोर्स के साथ मौजूद हैं। घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। आन-फानन में प्राथमिक उपचार के उसे मेडिकल कॉलेज सैफई भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारा फरार हो गया है। पुलिस पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। मामले के सभी आरोपियों का तलाश की जा रही है।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Next Story