Mainpuri News: गैस रिफ़्लिंग करते वक्त दो कारों में लगी आग, मची अफरा-तफरी

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में गैस रिफलिंग करते समय अचानक से दो कारों में भीषण आग लग गई। जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई। वहीं दमकल विभाग की टीम पहुंची।

Ashraf Ansari
Published on: 26 Jan 2024 3:11 PM GMT
Mainpuri News
X

Mainpuri News (Pic:Newstrack)

Mainpuri News: मैनपुरी में इस वक्त गैस रिपेयरिंग का काम धड़ल्ले से किया जा रहा है जिसके वजह से अब लोगों की जिंदगी खतरे में पड़ जा रही है। ऐसा ही एक मामला कुरावली इलाके से देखने को मिला है जहां पर कार में गैस रिफलिंग किया जा रहा था तभी अचानक से स्पार्किंग होने के बाद कार में देखते ही देखते भीषण आग लग गई। वहीं पास में खड़ी दूसरी कार भी इसकी चपेट में आ गई जिसके बाद चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई।

आग लगने की सूचना पर पहुंची दमकल टीम

कुरावली इलाके में दो कारों में आग लगने की सूचना जैसे ही दमकल विभाग की टीम को लगी वैसे ही दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई। जहां पर काफी कड़ी मशक्कत के बाद लगी आग पर काबू पाया गया। तब तक कार पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थी। वहीं इस मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि लोगों की जिंदगी के साथ यहां खिलवाड़ किया जा रहा है क्योंकि लगातार गैस रिफलिंग का काम तेजी से हो रहा है जिसकी वजह से कोई ना कोई ऐसे हाथ से यहां देखने को मिलते रहते हैं। लेकिन ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है जो लोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। ऐसे में एक बड़ा हादसा भी हो सकता था लेकिन समय रहते दमकल की टीम ने मौके पर पहुंचकर कारों मे लगी आग पर काबू पा लिया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story