Mainpuri News: बेकाबू बस ने बाइक में मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

Mainpuri News: मैनपुरी में बेकाबू बस का कहर देखने को मिला। जहां दो युवकों को तेज रफ्तार से आ रही बस ने टक्कर मार दी। जिसके बाद बाइक सड़क पर गिर गई और हादसे में एक की मौत हो गई।

Ashraf Ansari
Published on: 23 Aug 2024 12:22 PM GMT
Mainpuri News
X

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Mainpuri News: मैनपुरी में बेकाबू बस का कहर देखने को मिला। जहां दो युवकों को तेज रफ्तार से आ रही बस ने टक्कर मार दी। जिसके बाद बाइक सड़क पर गिर गई और हादसे में एक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जनपद में ओवर स्पीड की वजह से एक व्यक्ति की मौत हो गई। यह हादसा किशनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिधूना चौराहे के पास बिधूना रोड पर हुआ। एक बाइक पर दो युवक जा रहे थे।

बिधूना की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही बस ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसके बाद बाइक सवार दोनों युवक उछलकर काफी दूर गिरे। वहीं हादसे के आवाज सुनने के बाद आसपास के लोग पहुंचे। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि घायल युवक को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया है।

सैफई के रहने वाले थे दोनों युवक

जानकारी के मुताबिक सड़क दुर्घटना का शिकार हुए दोनों युवक इटावा जिले के सैफई थाना क्षेत्र के ग्राम मधाईय्यापुरा के रहने वाले थे। जिसमें एक का नाम अजय कुमार, दूसरे युवक का नाम रामकुमार है। इस हादसे में अजय की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद बस लेकर भाग रहे चालक का अचानक से संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क किनारे गड्ढे में जा फंसी। चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस चालक की तलाश कर रही है। घटना की सूचना परिवार को दे दी गई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story