×

Mainpuri News: चंदेश्वर मंदिर पहुंचे केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, बोले- पीएम मोदी का सपना हो रहा पूरा..

Mainpuri News: जिले में मंगलवार को केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह पहुंचे। यहां पर उन्होंने मंदिर परिसर के बाहर स्वच्छता के तहत झाड़ू लगाकर लोगों को साफ-सफाई के प्रति जागरूक करने का काम किया।

Ashraf Ansari
Published on: 16 Jan 2024 8:52 AM GMT
mainpuri news
X

मैनपुरी के चंदेश्वर मंदिर पहुंचे केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: जिले में मंगलवार को केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह पहुंचे। यहां पर उन्होंने मंदिर परिसर के बाहर स्वच्छता के तहत झाड़ू लगाकर लोगों को साफ-सफाई के प्रति जागरूक करने का काम किया।

केंद्रीय मंत्री ने स्वच्छता के प्रति लोगों को किया जागरूक

मैनपुरी जिले में आज केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने दौरा किया। यहां उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने चंदेश्वर मंदिर पर पहुंचकर पूजा अर्चना के बाद स्वच्छता अभियान के तहत साफ सफाई की। वहीं उन्होंने जनपद की जनता से अपील की है कि वह अपने शहर को हमेशा साफ रखें।

स्वच्छ भारत अभियान के तहत आप लोग साफ सफाई बनाए रखें और कहीं भी गंदगी ना फैलाएं। आप लोग भी इस स्वच्छता अभियान में भाग ले और लोगों को भी स्वच्छता अभियान की प्रति जागरूक करें। अगर शहर में साफ सफाई रहेगी तो बीमारियां भी कम होगी। वही स्वच्छता अभियान के कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के कई नेता और कार्यकर्ता मौके पर मौजूद रहे।

पीएम मोदी का आज सपना हो रहा पूरा

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम को लेकर कहा कि आज देश का हर एक व्यक्ति काफी खुश है। जिस दिन का लोग इंतजार कर रहे थे वह दिन अब नजदीक आ गया है। सभी लोग प्राण प्रतिष्ठा को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। आज हमारे देश की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना पूरा हो रहा है जो कि उन्होंने देखा था। अब वोह दिन दूर नहीं है जब लोग मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना कर सकेंगे। उन्होंने आगे कहा कि शुभकामना करते हैं कि सभी भारतवासियों पर भगवान श्री राम का हमेशा आशीर्वाद बना रहे। वहीं कांग्रेस को लेकर पूछे गए सवाल केंद्रीय मंत्री खामोश रहे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story