×

Mainpuri News: दरोगा का हर्ष फायरिंग करते वीडियो वायरल, कार्रवाई के आदेश

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में दरोगा के द्वारा हर्ष फायरिंग किए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

Ashraf Ansari
Published on: 18 March 2024 12:19 PM GMT
mainpuri news
X

मैनपुरी में दरोगा का हर्ष फायरिंग करते वीडियो वायरल (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में दरोगा के द्वारा हर्ष फायरिंग किए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पूरी हरकत में आई और पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।

भागवत कार्यक्रम के दौरान दरोगा ने की फायरिंग

हर्ष फायरिंग को लेकर पुलिस कार्रवाई करते हुए दिखाई देती रहती है लेकिन जब पुलिस के लोग ही हर्ष फायरिंग करें तो उन पर कार्रवाई कौन करेगा। पुलिस से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त मैनपुरी से तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक दरोगा बंदूक से हर्ष फायरिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो 13 तारीख का बताया जा रहा है और वीडियो में साफ तौर पर देखा गया है की भागवत कार्यक्रम के दौरान वर्दी में पहने दरोगा अपने हाथ पर बंदूक को लिए हुए दिखाई देते हैं और हर्ष फायरिंग करने लगते हैं। दरोगा जी को पता है कि हर्ष फायरिंग पर पूरी तरीके से रोक लगी हुई है लेकिन तो कहते हैं सैया कोतवाल तो डर काहे का। यही कहा बात सच साबित होती हुई दिखाई दे रही है।

पुलिस अधिकारी ने वायरल वीडियो को लेकर कार्रवाई की दिए आदेश

सोशल मीडिया पर दरोगा के द्वारा हर्ष फायरिंग किए जाने का वीडियो जब पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आया तो उन्होंने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जो वर्दी पहने दरोगा दिख रहा है वह किशनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत मैनपुरी जनपद का रहने वाला है और उसकी तैनाती औरैया में है और दरोगा का नाम श्याम सिंह है। वायरल वीडियो को गंभीरता से लिया गया है और हर्ष फायरिंग करने वाले दरोगा के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story