×

Mainpuri News: खंडहर में बनाए जा रहे थे अवैध तरीके से शस्त्र, एक आरोपी गिरफ्तार

Mainpuri News: जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार पुलिस अवैध शराब, अवैध शस्त्र और माहौल खराब करने वाले मामलों पर रोकथाम लगाने की कोशिश कर रही है।

Ashraf Ansari
Published on: 7 April 2024 11:54 AM GMT
mainpuri news
X

मैनपुरी में अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ (न्यूजट्रैक)  

Mainpuri News: जनपद की पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने चुनाव से पहले अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी के पास से कई अवैध शस्त्र बरामद किए गए हैं।

खंडहर में बनाए जा रहे थे अवैध तरीके से शस्त्र

मैनपुरी जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार पुलिस अवैध शराब, अवैध शस्त्र और माहौल खराब करने वाले मामलों पर रोकथाम लगाने की कोशिश कर रही है। जिले में शांतिपूर्ण तरीके से लोकसभा का चुनाव हो सके इस पर पुलिस विशेष ध्यान दे रही है। यहां करहल पुलिस के द्वारा एक अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया गया है। पुलिस के तरफ से अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया है जिसके पास से भारी मात्रा में अवैध शस्त्र बरामद किए गए। पता चला कि आरोपी आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे के नीचे खंडहर में अवैध तरीके से शास्त्र बनाने का काम कर रहा है। इस मामले के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और यहां से आरोपी को गिरफ्तार किया।

पकड़े गए आरोपी को लेकर पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

करहल पुलिस के द्वारा अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया जाने को लेकर पुलिस अधिकारी ने पूरे मामले को लेकर जानकारी देते हुए बताया है कि लोकसभा चुनाव को लेकर हमारे पुलिस लगातार एक के बाद एक कार्रवाई करते हुए दिखाई दे रही है। करहल पुलिस के द्वारा अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया गया है। इस मामले में पता चला है कि सिकंदर नाम का व्यक्ति खंडहर में अवैध तरीके से शस्त्र बना रहा था। पकड़े गए आरोपों के पास से एक अदद देशी राइफल, 7 तमंचे अदद 315 तमंचे, चार अर्द्ध बने तमंचे, भारी मात्रा में कारतूस और तमंचों को बनाने वाला सामान बरामद किया गया। वहीं पकड़े गए आरोपों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में कार्रवाई की गई और उसको जेल तक पहुंचाने का काम किया गया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story