Mainpuri News: महिला ने रिश्तेदार पर लगाया रेप करने का आरोप, शिकायत करने पर दी जान से मारने की धमकी

Mainpuri News: फिलहाल पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है। महिला की कॉल रिकॉर्ड डिटेल की सीडीआर निकलवाई जा रही है।

Ashraf Ansari
Published on: 21 Aug 2024 2:33 AM GMT
Woman accuses relative rape case
X

महिला ने रिश्तेदार पर लगाया रेप करने का आरोप   (photo: social media )

Mainpuri News: मैनपुरी में एक महिला ने थाने पहुंचकर अपने रिश्तेदार पर रेप करने का आरोप लगाया है। महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी शिकायत करने को लेकर जान से मारने की धमकी दे रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से ले रही।

घर पर अकेली थी महिला

मैनपुरी में एक महिला ने अपने रिश्तेदार के खिलाफ पुलिस से कार्रवाई की मांग कर डाली। महिला ने आरोप लगाया है कि उसके रिश्तेदार ने उसके साथ रेप किया है। बताते चलें कि मामला किशनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक मोहल्ले का है। यहां पर रहने वाली एक महिला ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि 18 अगस्त को वह घर पर अकेली थी, तभी उसके रिश्तेदार का उसके पास फोन आया और उसने घर पर आने की बात कही तो मैंने मना कर दिया। लेकिन उसके बाद भी वह घर पर आ गया और मेरे साथ रेप की घटना को अंजाम दे डाला।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। महिला ने आरोप लगाया है कि उसके रिश्तेदार ने उसे धमकी भी दी है कि अगर उसने उसके खिलाफ थाने में पहुंचकर शिकायत की तो उसे और उसके बच्चों को मार डालेगा।

पुलिस ने मामले को लेकर शुरू की जांच पड़ताल

किशनी थाना प्रभारी महाराज सिंह भाटी ने बताया है कि एक महिला के द्वारा थाने में मंगलवार को एक प्रार्थना पत्र दिया गया है जिसमें महिला ने अपने रिश्तेदार पर छेड़छाड़ और रेप करने का आरोप लगाया है। मामले में कुछ गड़बड़ी लग रही है और मामला संदिग्ध भी लग रहा है। फिलहाल पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है। महिला की कॉल रिकॉर्ड डिटेल की सीडीआर निकलवाई जा रही है। आरोपी के बयान भी दर्ज किया जा रहे हैं जिसके बाद आगे पता चल सकेगा की मामले में कितनी सच्चाई है। फिलहाल महिला को आश्वासन दिया गया है कि जांच पड़ताल कर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story