Mainpuri News: महिला ने गांव के युवक पर लगाया आरोप, नहाते समय बनाया मेरा वीडियो, अब बनाना चाहता है अवैध संबंध

Mainpuri News: महिला एसपी की कार्यालय पर पहुंची जहां पर एसपी को महिला के द्वारा एक प्रार्थना पत्र सौंपा गया।

Ashraf Ansari
Published on: 13 Aug 2024 2:42 AM GMT
Mainpuri News
X

Mainpuri News  (photo: social media )

Mainpuri News: मैनपुरी जिले में रहने वाली एक महिला काफी परेशान थी और उसने पुलिस के उच्च अधिकारियों से मुलाकात कर एक युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिसने महिला का नहाते हुए वीडियो बना लिया था।

एसपी से पीड़ित महिला ने की मुलाकात

मैनपुरी के एक गांव में रहने वाली एक महिला ने अपने गांव के युवक पर नहाते समय अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। इस मामले में महिला ने कई दफा थाने में पहुंचकर शिकायत की लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद महिला ने एसपी से शिकायतकर कार्रवाई की मांग की। बताते चले कि मामला बरनाहल थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव का है। यहां पर रहने वाली एक महिला एसपी की कार्यालय पर पहुंची जहां पर एसपी को महिला के द्वारा एक प्रार्थना पत्र सौंपा गया। जिसमें महिला ने आरोप लगाया है कि उसके गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने चुपके से नहाते समय उसका अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के बाद युवक लगातार अपने साथ अवैध संबंध बनाने की धमकी दे रहा है और का भी रहा है कि अगर ऐसा नहीं किया तो वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। महिला ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि वह जब थाने में आरोपी की शिकायत करने पहुंची लेकिन पुलिस ने किसी भी तरीके की मदद नहीं की।

एसपी ने महिला को दिया आश्वासन

महिला के द्वारा एसपी को प्रार्थना पत्र दिए जाने के बाद एसपी ने प्रार्थना पत्र को पड़ा और इस मामले को लेकर संबंधित थाना अध्यक्ष को आदेश दिए हैं कि पूरे मामले की गंभीरता के साथ जांच पड़ताल की जाए। वहीं महिला को आश्वासन दिया गया है कि आपकी हर संभव मदद की जाएगी अगर युवक दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी और उसको जेल तक पहुंचाने का काम किया जाएगा। पीड़ित महिला इस वक्त युवक से काफी डरी हुई है क्योंकि जो बात लगातार महिला का नहाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story