Mainpuri News: प्रसव के दौरान महिला की हुई मौत, परिवार ने काटा हंगामा

Mainpuri News: जिले में जगह-जगह पर बिना डिग्री लिए और बिना परमिशन के कई ऐसे हॉस्पिटल खुले हुए हैं जो की धड़ल्ले से लोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ करने का काम कर रहे हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 16 July 2024 10:35 AM GMT
mainpuri news
X

प्रसव के दौरान महिला की हुई मौत (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में प्रसव के दौरान एक महिला की मौत हो जाने के बाद परिवार के द्वारा जमकर हंगामा काटे जाने का मामला सामने आया है। हंगामा की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया।

इलाज के दौरान महिला की हुई मौत

मैनपुरी जिले में जगह-जगह पर बिना डिग्री लिए और बिना परमिशन के कई ऐसे हॉस्पिटल खुले हुए हैं जो की धड़ल्ले से लोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ करने का काम कर रहे हैं। यहां कहीं ना कहीं अस्पताल में किसी न किसी व्यक्ति के मरने की जानकारी हमेशा मिलती रहती है। ऐसा ही एक मामला आज देखने को मिला है। जहां एक परिवार एक महिला को प्रसव के लिए अस्पताल में लेकर पहुंचा हुआ था। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन मंगलवार को उसकी मौत हो गई। इसकी जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो उन्होंने अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा काटना शुरु कर दिया। वही इस मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस ने मामले को शांत कराया।

महिला के पति ने केयर हॉस्पिटल में कराया था भर्ती

कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत केयर हॉस्पिटल में एक महिला को 14 जुलाई को डिलीवरी के लिए अस्पताल में भर्ती करने का काम किया गया था। जहां 2 दिन से महिला का लगातार इलाज चल रहा था लेकिन अचानक से आज महिला की मौत हो गई। इस मामले में महिला के पति सुधीर यादव ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया और कहा कि अस्पताल के लोगों ने महिला का ऑपरेशन किया था और उसके बाद जब महिलाओं को खून की जरूरत पड़ी थी तो अस्पताल के तरफ से ही खून का इंतजाम किया गया था बाद में जब महिला को खून चढ़ाया गया और उसके बाद महिला को कंपन होने लगा। महिला को एक बोतल चढ़ाई गई और उसके बाद महिला की मौत हो गई। महिला की मौत हो जाने के बाद डॉक्टर और स्टाफ अस्पताल को छोड़कर मौके से भाग गए। हम चाहते हैं कि आरोपी स्टाफ और डॉक्टर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। वहीं पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई है जहां मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story