Mainpuri News: फूल तोड़ने गई महिला के साथ हुई छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज होने पर आरोपी फरार

Mainpuri News: छेड़छाड़ की घटना होने के बाद महिला नजदीकी थाने में पहुंची जहां पर उसने थाने में युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया।

Ashraf Ansari
Published on: 5 Aug 2024 2:55 AM GMT
Mainpuri News: फूल तोड़ने गई महिला के साथ हुई छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज होने पर आरोपी फरार
X

महिला के साथ हुई छेड़छाड़  (photo: social media )

Mainpuri News: कोतवाली इलाके में फूल तोड़ने गई एक महिला के साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। छेड़छाड़ की घटना के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गया।

सड़क किनारे फूल तोड़ने गई थी महिला

मैनपुरी जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाली एक महिला ने गांव के ही रहने वाले एक युवक पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि रविवार को देर शाम उसे धतूरे के पेड़ के फूल की जरूरत पड़ी तो वह सड़क किनारे लगे धतूरे के पेड़ के फूल को लेने के लिए गई। सड़क किनारे फूल को तोड़ने का काम कर थी तभी अचानक से गांव का एक युवक आता है और महिला के साथ छेड़छाड़ करने लगता है। महिला जब जोर-जोर से चिल्लाने लगती है तो आरोपी मौके से फरार हो जाता है।

शिकायत करने पर दी जान से मारने की धमकी

छेड़छाड़ की घटना होने के बाद महिला नजदीकी थाने में पहुंची जहां पर उसने थाने में युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया। महिला ने बताया कि छेड़छाड़ की घटना के बाद युवक ने धमकी दी थी कि अगर उसने थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई तो उसे जान से मार दिया जाएगा।

युवक द्वारा महिला को जान से मारने की धमकी दिए जाने के बाद महिला काफी डरी और सहमी हुई है। वहीं पुलिस महिला के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवक को जब पता चला कि उसके खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है तो आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि मामले को गंभीरता के साथ लिए जा रहा है, आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story