Mainpuri News: तीन दिन बाद नहर में उतराती मिली युवती की लाश, परिवार में मचा कोहराम

मैनपुरी जिले में स्थानीय लोगों में उस समय सनसनी फैल गई जब उन्होंने नहर में एक शव तैरता हुआ देखा। घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Ashraf Ansari
Published on: 2 Oct 2024 11:57 AM GMT
Mainpuri News: तीन दिन बाद नहर में उतराती मिली युवती की लाश, परिवार में मचा कोहराम
X

परिवार में मातम (newstrack)

Mainpuri News: मैनपुरी में 3 दिन पहले नहर में कूदी युवती का शव पुलिस के द्वारा बरामद कर लिया गया है। शव मिलने की जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो कोहराम मच गया। मैनपुरी जिले में उस समय स्थानीय लोगों में सनसनी फैल गई, जब लोगों के द्वारा नहर में एक लाश को उतराता हुआ देखा गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस लाश को निकलवाकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

बताते चलें कि घिरोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सहेली गांव की रहने वाली 30 सितंबर को घर वालों से किसी बात को लेकर नाराज हो गई और उसके बाद वह पास से गुजरी एक नहर पर पहुंची, जहां पर उसने अचानक से छलांग लगा दी। युवती के द्वारा नहर में छलांग लगाए जाने की जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। जहां पर पुलिस को सूचना दी गई और करिश्मा को नहर में ढूंढने की लगातार कोशिश की गई लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल सका। आज जब कुछ लोग नहर के पास से गुजर रहे थे तो उन्होंने नहर में लाश देखी तो पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने नहर से शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

शव देखकर परिवार में चीख पुकार

कानपुर ब्रांच की नहर में करिश्मा नाम की लड़की का शव उतराता मिलने की सूचना पर पहुंचे परिवार के लोगों ने शव देखा तो परिवार के लोगों में चीख पुकार शुरू हो गई। वहीं परिवार के लोगों ने जानकारी देते हुए बताया है कि मामूली कहासुनी होने के बाद करिश्मा घर से चली गई थी। हम लोगों को नहीं पता था कि करिश्मा इतना बड़ा कदम उठा लेगी और आज करिश्मा हम लोगों के बीच में नहीं है। वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया गया है। मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल की जा रही।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story