News Mainpuri: खाने के बाद गलती से युवक पी गया बैटरी में डालने वाला पानी, युवक की हुई मौत

Mainpuri News: एक युवक की बैटरी में डालने वाले पानी को पीने से इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Ashraf Ansari
Published on: 29 Aug 2024 1:37 PM GMT
After eating The young man accidentally drank the water used in the battery, the young man died
X

खाने के बाद गलती से युवक पी गया बैटरी में डालने वाला पानी, युवक की हुई मौत बेवर थाना क्षेत्र: Photo- Newstrack

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी में एक युवक की बैटरी में डालने वाले पानी को पीने से इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना की जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। व्यक्ति की मौत से परिवार के लोग काफी सदमे में है।

व्यक्ति गलती से बैटरी वाला पानी पी गया, इलाज के दौरान मौत

बता दें कि मामला बेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम किशनपुर गढ़िया का है। यहां पर रहने वाला युवक अंकित बुधवार को अपने परिवार के साथ खाना खा रहा था तभी बैटरी में डालने वाले पानी को गलती से वह पी गया। इसके बाद उसकी तबीयत खराब हुई और परिवार के लोग नजदीकी अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने हालात को गंभीर देखते हुए आगरा के लिए रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई। वही जब इस मामले की जानकारी गांव वालों को हुई तो गांव वालों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया।

सब्जी बेचकर चलाता था घर का गुजारा

अंकित की मौत के मामले में बताया गया कि वह बेवर सब्जी मंडी में सब्जी की दुकान चलाता था। यहां रोजाना की कमाई से वह अपने घर का गुजारा चलाता था। लेकिन अचानक से अंकित की बैटरी वाला पानी पीने से मौत हो जाने से परिवार के लोग काफी सदमे में है। परिवार के लोगों का कहना है कि अंकित ही घर का गुजारा चलता था और वह इस दुनिया में नहीं रहा आगे कैसे गुजारा चलेगा इसके बारे में कुछ पता नहीं है।

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि अंकित की आर्थिक स्थिति काफी खराब है। वह अपने घर में अकेला पालन पोषण करने वाला व्यक्ति था उसकी मौत से परिवार के लोगों को एक बड़ा झटका लगा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story