Mainpuri News: पेड़ के फंदे पर लटका था युवक का शव, नजर पड़ी तो मच गया कोहराम

Mainpuri News: मैनपुरी जिले में परिवार के लोगों में उस समय कोहराम का मातम छा गया जब उनके परिवार के एक शख्स का गांव के बाहर एक पेड़ पर शव लटकता हुआ पाया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 6 Oct 2024 11:37 AM GMT
Mainpuri News
X

Mainpuri News

Mainpuri News: मैनपुरी में एक युवक का पेड़ पर फांसी के फंदे शव लटकता मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को हुई तो भारी संख्या में भीड़ मौके पर पहुंच गई जहां पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई।

गांव के बाहर पेड़ पर लटक रहा था युवक का शव

मैनपुरी जिले में परिवार के लोगों में उस समय कोहराम का मातम छा गया जब उनके परिवार के एक शख्स का गांव के बाहर एक पेड़ पर शव लटकता हुआ पाया गया। इस इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर पुलिस के द्वारा शव को फांसी के फंदे से नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

बताते चलें कि मामला कुरावली थाना क्षेत्र के अंतर्गत मकबूलपुर गांव का है। यहां रहने वाले 24 साल के जकीम कल शाम से लापता था। परिवार के लोगों ने ढूंढने की काफी कोशिश की लेकिन उनका कहीं भी पता नहीं चला। फिर आज सुबह कुछ लोग गांव के बाहर पेड़ के पास से गुजर रहे थे तो उन्होंने जकीम का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ देखा।

परिवार ने जताई हत्या कर शव को लटकाने का आरोप

मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों ने जैसे ही जकीम का शव फांसी के फंदे पर लड़का देख परिवार के लोग काफी सहम गए। परिवार के लोगों में चीख पुकार शुरू हो गई। परिवार के लोगों ने 5 लोगों पर जकीम की हत्या कर उसके शव को फांसी की फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया है। शव के पास से पुलिस ने शराब की बोतल, सिगरेट की डिब्बी और माचिस को पाया है। सूचना के बाद मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची जहां पर पूरे मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल की गई। इस मामले में पुलिस का कहना है कि पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कोई कार्रवाई की जा सकेगी।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story