Mainpuri News: शहर की कहकर निकले युवक का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

Mainpuri News: मैनपुरी जिले में शहर जाने की बात कहकर घर से निकले एक युवक का रेलवे ट्रैक पर शव मिला।

Ashraf Ansari
Published on: 26 Aug 2024 3:27 PM GMT
Young mans body found on railway track , There was chaos in the family
X

 युवक का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, परिवार में मचा कोहराम: Photo- Newstrack

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी की पुलिस को सोमवार को रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति का कटा हुआ शव मिला। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी। घटना की जानकारी जब परिजनों को हुई तो परिवार में मातम छा गया।

बता दें कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत यदुवंश नगर के अंडरपास का है। यहां केलनपुर गांव में रहने वाले बबलू रविवार शाम से लापता थे। परिवार के लोग बबलू की तलाश करते रहे लेकिन बबलू का कहीं भी पता नहीं चला।

रेलवे ट्रैक पर कटा मिला युवक का शव

वही आज सुबह बबलू के परिवार के लोगों को जानकारी मिली कि एक कटा हुआ शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा है। सूचना मिलने के बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे जहां पर उन्होंने बबलू के रूप में शिनाख्त की।

शहर की बात कहकर घर से निकला था बबलू

बबलू की परिवार के लोगों ने जानकारी देते हुए बताया है कि बबलू ने हम लोगों को बताया था कि उसको शहर में कुछ काम है और वह शहर जा रहा है। जब से बबलू लापता हो गया और बाद में इस घटना के बारे में जानकारी मिली। वही इस मामले में कोतवाली पुलिस ने बताया है कि आज कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी कि रेलवे ट्रैक पर एक के व्यक्ति का कटा हुआ शव पड़ा है सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी जहां पूरे मामले को गंभीरता से लिया गया।

लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल सका है बबलू ने आत्महत्या की है या फिर उसकी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं परिवार के लोग इस घटना से काफी सदमे में है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story