Mainpuri: युवक ने शरीर पर डाला ज्वलनशील पदार्थ, फिर माचिस से लगाई आग, हुई मौत

Mainpuri: जिले के एक गांव में उस समय लोग काफी डर गए जब एक युवक के द्वारा ज्वलनशील पदार्थ डालकर आत्मदाह कर लिया गया। इस घटना से परिवार के लोग काफी सदमे में है।

Ashraf Ansari
Published on: 13 July 2024 12:33 PM GMT
mainpuri news
X

मैनपुरी में युवक ने किया आत्मदाह (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में एक परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। जब एक युवक ने अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगाकर आत्महत्या कर ली।

आग की लपटों से घिरा दिखा युवक

मैनपुरी जिले के एक गांव में उस समय लोग काफी डर गए जब एक युवक के द्वारा ज्वलनशील पदार्थ डालकर आत्मदाह कर लिया गया। इस घटना से परिवार के लोग काफी सदमे में है। मामले को लेकर बताया गया कि एक युवक अपने घर से जोर-जोर से चलने लगा और कहने लगा बचाओ-बचाओ। आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे तो देखा कि एक युवक आग की लपटो से घिरा हुआ था। स्थानीय लोगों ने युवक को बचाने के लिए कई प्रयास किया तब तक युवक बुरी तरीके से झुलस चुका था। युवक को परिवार के लोग सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

युवक द्वारा आग लगाए जाने का नहीं चल सका पता

बताते चलें कि मामला कुर्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पतारा गांव का है। यहां पर सुंदर सिंह नाम का एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ में रहता है। इसमें उनका बेटा संजय चौहान भी साथ में रहता था। आज अचानक से संजय चौहान ने अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ को डाल लिया। इसकी जानकारी परिवार के लोगों को बिल्कुल ही नहीं हुई।

फिर थोड़ी देर बाद संजय ने माचिस की तीली ली और उससे अपने ऊपर आग लगा ली। इस घटना की जानकारी परिवार के लोगों को ही तो वह अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां पर उसे मृत्यु कर दिया गया। इस घटना से परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि संजय ने ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग क्यों लगाई है। फिलहाल में पुलिस का कहना है कि पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story