Mainpuri: करंट की चपेट में आने से युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Mainpuri: जिले में एक 38 साल के युवक की हाईटेंषन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई। इस घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई तो वह मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Ashraf Ansari
Published on: 23 Jun 2024 9:36 AM GMT
mainpuri news
X

मैनपुरी में करंट की चपेट में आने से युवक की मौत (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में एक परिवार के लोगों में उस समय मातम छा गया। जब एक युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

छत के ऊपर से निकली थी हाईटेंशन लाइन

मैनपुरी जिले में एक 38 साल के युवक की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई। इस घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई तो वह मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताते चले कि मामला ओँछा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम इकरी का है। यहां एक घर के ऊपर से हाईटेंशन लाइन निकली हुई है। जिस घर के ऊपर से हाई टेंशन लाइन निकली है उस घर पर रहने वाला एक व्यक्ति अपने घर की छत पर किसी काम से गया हुआ था। तभी अचानक से वह हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गया। जब इस मामले की जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो परिवार के लोग दौड़ कर पहुंचे और युवक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने उसे घोषित कर दिया।

मृतक के भाई ने बिजली विभाग पर लगाया लापरवाही का आरोप

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से हुई युवक की मौत के मामले में मृतक के भाई रत्नेश ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारा भाई रजनेश घर की छत पर गया हुआ था। जहां से हाईटेंशन लाइन का तार निकला हुआ था। रजनेश ने एक लकड़ी को उठाकर अपने हाथ में लिया वैसे ही वह लकड़ी हाई टेंशन लाइन से छू गई। जिसके बाद भाई की मौत हो गई। हम लोगों ने कई दफा बिजली विभाग को जानकारी दी थी कि हमारे घर के आगे और पीछे के हिस्से से हाईटेंशन लाइन निकली हुई है जिस पर कभी भी किसी भी तरीके की दुर्घटना हो सकती है लेकिन बिजली विभाग ने इस पर अमल नहीं किया और आज हमारे भाई की मौत हो गई। वही परिवार के लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story