Mainpuri News: घर में अकेला देख पांच वर्षीय मासूम से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

Mainpuri News: धन्नाहार इलाके में 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी ने पुलिस अधीक्षक के सामने अपना जुर्म कबूला और उसके बाद उसे जेल भेज दिया गया।

Ashraf Ansari
Published on: 24 July 2024 3:35 PM GMT
Mainpuri News
X

 Mainpuri News (Pic: Newstrack)

Mainpuri News: धन्नाहार इलाके में 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी ने पुलिस अधीक्षक के सामने अपना जुर्म कबूला और उसके बाद उसे जेल भेज दिया गया। जिले में उस समय प्रशासन के हाथ-पाँव फूल गए जब एक 5 साल की नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया। घटना के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया और आरोपी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। दन्नाहार पुलिस को सूचना मिली थी कि एक 5 साल की मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म कर दिया है। घटना में पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी गिरफ्तार करने के लिए टीम को गठित कर दी। पुलिस ने युवक को सिरसागंज रोड लालपुर बंबा के पास से गिरफ्तार कर लिया।

परिजन गए थे खेत तभी बच्ची से किया दुष्कर्म

जनपद के धन्नाहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार को एक परिवार अपने खेत पर काम करने के लिए गया हुआ था। तभी उसके घर पर 5 साल की मासूम बच्ची अकेली थी। पड़ोस में रहने वाला 35 साल का रिंकू उर्फ योगेंद्र कुमार मौके का फायदा उठाकर बच्ची के घर में पहुंच गया और उसके पास उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। जब परिवार के लोग घर पर पहुंचे तो उन्होंने अपनी बच्ची को खून से लहूलुहान देखा। उसके बाद बच्ची की माता-पिता उसको नजदीकी अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है। मामले में बच्ची ने आरोपी का नाम बताया और उसके बाद पुलिस ने सिरसागंज रोड लालपुर बंबा के पास से गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने कहा कि बच्ची का मेडिकल प्रशिक्षण कराया जा रहा है। वहीं पकड़े गए आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है और उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की गई।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story