×

Sonbhadra News: सड़क जाम कर हंगामा करने वालों पर बड़ी कार्रवाई, 27 पर दर्ज की गई एफआईआर

Sonbhadra News: डाला पुलिस चौकी क्षेत्र के कोठा टोला में पांच दिन पूर्व हुए सड़क हादसे को लेकर सड़क जाम करने और जमकर बवाल काटने के मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई सामने आई है।

Kaushlendra Pandey
Published on: 5 Jan 2023 3:15 PM GMT
Major action against those who created ruckus by blocking road in Sonbhadra, FIR registered on 27
X

सोनभद्र में सड़क जाम कर हंगामा करने वालों पर बड़ी कार्रवाई, 27 पर दर्ज की गई एफआईआर: Photo- Social Media

Sonbhadra News: चोपन थाना अंतर्गत डाला पुलिस चौकी क्षेत्र के कोठा टोला में पांच दिन पूर्व हुए सड़क हादसे (road accident) को लेकर सड़क जाम करने और जमकर बवाल काटने के मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई सामने आई है। प्रकरण में डाला चौकी प्रभारी की तहरीर पर दो नामजद और 20-25 अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। इससे संबंधितों में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है।

चौकी प्रभारी अरविंद गुप्ता ने चोपन थाने मे तहरीर देकर बताया है कि पहली जनवरी को देख भाल क्षेत्र, शांति व्यवस्था ड्यूटी वैष्णो मंदिर पर मामूर थे। जरिए दूरभाष देर शाम साढे छ बजे सूचना मिली कि ओबरा की तरफ आ रही एक डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी है इससे बाइक चला रहे सत्यम चौरसिया को गंभीर चोटे आई हैं।

जीवन रक्षक सेवाओं की आपूर्ति बाधित हुई

मौके पर पहुंचा तो देखा ट्रक के आगे दाएं चक्के के नीचे मोटर साइकिल फंसी थी। सुनील उर्फ सोनू राय पुत्र प्रेमशंकर राय निवासी बिल्ली मारकुण्डी थाना ओबरा और वर्षीय लालू यादव पुत्र नवाब चंद यादव निवासी खैरटिया थाना ओबरा 20-25 व्यक्तियों के साथ डाला-ओबरा मुख्य मार्ग पर मोटर साइकिल लगाकर सड़क अवरुद्ध किए हुए थे। तहरीर में आरोप लगाया गया है कि इससे जीवन रक्षक सेवाओं की आपूर्ति बाधित हुई और आवागमन ठप हो गया।

लोगों ने शीशे के बोतल और पत्थर चलाए

मौके पर मौजूद लोगों ने शीशे के बोतल और पत्थर चलाए। वाहनों में तोड़फोड़ की। इसमें कुछ लोगो को चोटे भी आईं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया । पुलिस के मुताबिक मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। वही एफआईआर के बाद सड़क हादसे को लेकर आक्रोश जताने वालों में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। बताते चलें कि जाम लगाने वालों का कहना था कि डाला ओबरा मार्ग पर भारी वाहनों की गति काफी तेज होती है। इससे आए दिन हादसे की स्थिति बनती रहती है। गति नियंत्रित करने और लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने वालों पर कार्रवाई की मांग करते हुए बवाल काटा गया था।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story