×

मेजर जनरल संजय पुरी एनसीसी निदेशालय के अपर महानिदेशक पद पर तैनात

मेजर जनरल संजय पुरी ने उत्तर प्रदेश एनसीसी निदेशालय के अपर महानिदेशक का कार्यभार संभाला है। इससे पूर्व आर्मी हेडक्वाटर नई दिल्ली में तैनात थे।

Network
Written By NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 2 May 2022 12:49 PM GMT
Major General Sanjay Puri posted as Additional Director General of UP NCC Directorate
X

मेजर जनरल संजय पुरी एनसीसी निदेशालय के अपर महानिदेशक पद पर तैनात

Lucknow: मेजर जनरल संजय पुरी (Major General Sanjay Puri), एसएम, वीएसएम ने उत्तर प्रदेश एनसीसी निदेशालय लखनऊ (Uttar Pradesh NCC Directorate Lucknow) के अपर महानिदेशक के रूप में मेजर जनरल राकेश राणा (Major General Rakesh Rana) से कार्यभार ग्रहण किया जोकि 37 वर्षों की सेवा के बाद सेवानिवृत हो गए। मेजर जनरल संजय पुरी (Major General Sanjay Puri) उत्तर प्रदेश एनसीसी निदेशालय (Uttar Pradesh NCC Directorate) के अपर महानिदेशक का कार्यभार संभालने से पूर्व आर्मी हेडक्वाटर, नई दिल्ली में तैनात थे।

उप्र एनसीसी निदेशालय ने गणतंत्र दिवस शिविर-2022 में छठा स्थान किया हासिल

मेजर जनरल राकेश राणा (Major General Rakesh Rana) ने उत्तर प्रदेश एनसीसी निदेशालय (Uttar Pradesh NCC Directorate) के अपर महानिदेशक पद का कार्यभार दिनांक 30 सितंबर 2019 को ग्रहण किया था। उनके कार्यकाल के दौरान उत्तर प्रदेश एनसीसी निदेशालय ने गणतंत्र दिवस शिविर-2022 में छठा स्थान हासिल किया। साथ ही 17 एनसीसी निदेशालयों में सांस्कृतिक प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल किया।

संजय पुरी ने अपर महानिदेशक के रूप में 30 अप्रैल को किया कार्यभार ग्रहण

मेजर जनरल संजय पुरी (Major General Sanjay Puri) ने उत्तर प्रदेश एनसीसी निदेशालय (Uttar Pradesh NCC Directorate) के अपर महानिदेशक के रूप में 30 अप्रैल को कार्यभार ग्रहण किया। मेजर जनरल संजय पुरी अत्यधिक अनुभवी अधिकारी है साथ ही इन्होंने अधिकारी प्रशिक्षण अकादमी, चेन्नई में प्रशिक्षक सहित सेना में विभिन्न महत्वपूर्ण पदों पर कार्यरत रहे हैं।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story