×

Lucknow News: मुख्यमंत्री आवास के सामने युवक ने खुद को लगाई आग, 60 फीसदी तक झुलसा, BJP MLA पर लगाये गंभीर आरोप

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कालिदास मार्ग पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक युवक ने आत्मदाह का प्रयास किया। 60 फीसदी तक झुलसे युवक को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Hariom Dwivedi
Published on: 26 April 2023 2:26 PM GMT (Updated on: 26 April 2023 5:27 PM GMT)
Lucknow News: मुख्यमंत्री आवास के सामने युवक ने खुद को लगाई आग, 60 फीसदी तक झुलसा, BJP MLA पर लगाये गंभीर आरोप
X
युवक ने किया आत्मदाह का प्रयास

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कालिदास मार्ग पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक युवक ने आत्मदाह का प्रयास किया। सुरक्षाकर्मी जब तक उसे बचाते वह बुरी तरह झुलस चुका था। आनन-फानन में युवक को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित ने बीजेपी विधायक पर गंभीर आरोप लगाये हैं।

सुसाइड का प्रयास करने वाले युवक का नाम आनंद मिश्र है। वह उन्नाव का रहने वाला है।आनंद ने सफीपुर उन्नाव के बीजेपी विधायक बंबा लाल दिवाकर पर गंभीर आरोप लगाये हैं। पीड़ित ने बताया कि विधायक उनका और उनके पूरे परिवार का लगातार उत्पीड़न कर रहे हैं। कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। इसलिए परेशान होकर मुख्यमंत्री आवास के सामने सुसाइड का प्रयास किया है।

लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास या फिर विधानसभा व लोकभवन के सामने कई बार आत्महत्या की कोशिश की गई है। लेकिन बहुत बार सुरक्षाकर्मियों की सक्रियता की वजह से उन्हें रोक लिया गया। काफी दिनों बाद आज ऐसा हुआ है कि किसी मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह का प्रयास किया है, यहां तक कि वह आग लगाने में भी सफल रहा।

पुलिस ने दी पूरी जानकारी

इंस्पेक्टर गौतमपल्ली के मुताबिक, बुधवार दोपहर एक युवक गोल्फ क्लब चौराहे के पास टहलता हुआ आया। अचानक उसने ज्वलनशील पदार्थ डालकर खुद को आग लगा ली। हादसे के वक्त सुरक्षाकर्मी चौराहे के पास मौजूद थे, जो भागकर पहुंचे और कम्बल डालकर आग बुझाई। उन्होंने बताया कि युवक ने स्थानीय विधायक पर आरोप लगाये हैं। उन्नाव पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है।

Hariom Dwivedi

Hariom Dwivedi

Next Story