×

Shamli News: बकरी चोरी करने के दौरान हुई मारपीट, विरोध करने पर व्यक्ति को गाड़ी से कुचला, हुई मौत

Shamli News: शामली में बकरी चोरी करने आए चोरों के साथ व्यक्ति का झगड़ा हो गया।

Pankaj Prajapati
Published on: 31 May 2022 7:17 AM GMT
Shamli crime news
X

शामली में बकरी चोरी के दौरान हुई मारपीट

Shamli News: कैराना देर रात एक मकान से बकरी चोरी का प्रयास कर रहे चोरों ने विरोध करने पर मकान मालिक के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चोर गाड़ी को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कैराना के मोहल्ला अफगानान निवासी 50 वर्षीय राशिद मेहनत मजदूरी का काम करता था। उसके बेटे बाहर मेहनत मजदूरी करने गए हुए हैं। सोमवार की रात राशिद अपनी बीमार पत्नी व बेटी के साथ घर में सो रहा था। तभी देर रात करीब तीन चोर सैंटरो में सवार होकर उसके घर में घुस आए। चोरों ने उसके घर से बकरी चोरी करने का प्रयास किया। चोरों की आवाज सुनकर राशिद की बेटी नाजमा ने शोर मचा दिया, जिसके बाद चोर अपनी गाड़ी लेकर भागने लगे।

इसी दौरान राशिद चोरों का पीछा करते हुए उनसे भिड़ गया। दोनों के बीच झगड़ा होने लगा जिसके बाद चोरों ने राशिद को अपनी कार के आगे धक्का दे दिया और गाड़ी लेकर भागने लगे। इसी बीच कार के अगले पहिए के नीचे राशिद बुरी तरह फंस गया। भागने के दौरान चोरों की गाड़ी गली के मोड़ पर दीवार से टकरा गई। जिसके बाद तीनों चोर कार को मौके पर छोड़कर फरार गए। मोहल्ले वालों ने घायल राशिद को सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे शामली रेफर कर दिया गया। शामली अस्पताल में घायल राशिद को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मामले की जांच करेगी पुलिस

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा चोरों की गाड़ी कब्जे में ले ली। बताया गया हैं कि कार के अंदर से चोरी की तीन बकरियां भी बरामद हुई। वहीं घटना मोहल्ले में लगे सीसीटीवी में कैमरो में कैद हो गई। तीनों चोर गाड़ी छोड़कर नंगे पैर भागते नजर आ रहें हैं। पुलिस आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में जुटी हुई हैं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story