TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jhansi: पटरी पर मिला युवक का शव, एक्सीडेंट-मर्डर में उलझी पहेली, प्रेमिका की भूमिका संदिग्ध

Jhansi News: एक युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिला। मृतक के भाई का आरोप है कि यह कोई एक्सीडेंट नहीं है बल्कि युवक की हत्या की गई है।

B.K Kushwaha
Report B.K KushwahaPublished By Shreya
Published on: 20 April 2022 1:45 PM GMT
Dead Body Found On Railway Track
X

Dead Body Found On Railway Track  (सोशल मीडिया)

Jhansi Crime News: उत्तर प्रदेश के झांसी में रेलवे लाइन (Railway Line) पर एक युवक का शव पटरी पर मिला है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर गई और शव को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया। मृतक के भाई का आरोप है कि हत्या कर शव को रेलवे लाइन (Railway Line) पर फेंका गया है। इस मामले में उसके भाई की प्रेमिका की भूमिका संदिग्ध है। पुलिस (Jhansi Police) ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र (Prem Nagar Thana Chetra) के बिहारीपुरा निवासी वेद प्रकाश अहिरवार एक मॉल में सेल्समैन की जॉब करता था। बड़े भाई सन्नी ने बताया कि मंगलवार को वेद प्रकाश काम पर नहीं गया था। मोहल्ले के बॉबी के घर पर वह दोपहर पौने तीन बजे तक बैठा रहा। इसके बाद वह दोस्तों के साथ सीपरी बाजार गया था। वहां से तीन दोस्त कपड़े खरीदने के लिए चले गए थे, वहीं वेदप्रकाश अपनी प्रेमिका को बाइक पर बैठाकर ले गया था। भाई का कहना है कि वेद प्रकाश अपनी प्रेमिका के साथ फिल्म देखने गया था। वेद ने शाम छह बजे प्रेमिका को सीपरी बाजार में छोड़ दिया था। इसके बाद उसका भाई रहस्यमय ढंग से गायब हो गया था।

रात को वेद प्रकाश जब घर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरु की। रात 11 बजे जीआरपी से बड़े भाई को फोन कर वेद प्रकाश का ट्रेन एक्सीडेंट (Train Accident) होने की जानकारी दी। इसके बाद परिजन मेडिकल कालेज (Medical College) पहुंचे। वहां इलाज के दौरान वेद प्रकाश ने दम तोड़ दिया था। भाई का कहना है कि वेद प्रकाश के सिर में चोट है, उसे पता चला कि वेद प्रकाश का शव रेलवे लाइन पर पड़ा था। ट्रेन चालक ने शव को देखकर ट्रेन रोक ली थी। आरोप है कि हत्या करने के बाद रेलवे पटरी पर शव फेंका गया है। एसओ प्रेमनगर का कहना है कि परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस उक्त बिन्दुओं को लेकर जांच कर रही है।

बबीना में सड़क हादसे में तीन की मौत

बबीना थाना क्षेत्र के ग्राम सफा निवासी रमेश चंद्र पाल बिजौली में दीपक गारमेंट के नाम से दुकान चलाता था। परिजनों ने बताया था कि रमेश मंगलवार को दुकान पर गया था। दुकान से वह पैदल मेडिकल स्टोर जा रहा था, तभी सड़क पार करते समय मोटर साइकिल ने रमेश चंद्र को टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गया। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। हालात में सुधार न होने पर ग्वालियर रेफर कर दिया। रास्ते में उसकी मौत हो गई। शव को मेडिकल कालेज लाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। उधर, मध्य प्रदेश के छतरपुर के मढ़ेई निवासी सुनील कुमार और चिरगांव के ग्राम भरतपुरा निवासी यशपाल सिंह सड़क हादसे में घायल हो गए। उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

परिजनों को चूना लगाकर प्रेमी के साथ रफूचक्कर हो गई बेटी

एक युवक पड़ोस में रहने वाली युवती को अपने साथ भगाकर ले गया। लड़की अपने घर से दो लाख रुपए और जेवर भी ले गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों की तलाश शुरु कर दी है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के बाहर सैंयर गेट मोहल्ले में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया है कि 15 अप्रैल की रात उसकी बीस साल की बेटी घर पर खाना खाकर सो गई थी। तड़के पांच बजे वह घर से लापता हो गई। आसपास और रिश्तेदारियों में पता किया, लेकिन बेटी का पता नहीं चला। बाद में मालूम हुआ कि घर के पास ओरछा गेट निवासी अभय उसकी बेटी को भगाकर ले गया। अभय भी अपने घर से गायब है। आरोप है कि अभय के बहलाने और फुसलाने पर बेटी घर से दो लाख, सोने के टाप्स, चांदी की पायल आदि सामान भी घर से ले गई। पुलिस ने अभय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

ससुरालीजन कर रहे हैं विधवा बहू को प्रताड़ित

कोतवाली थाना क्षेत्र के दतिया गेट बाहर मोहल्ले में रहने वाली महिला कमलेश राजे उर्फ मेघना ने शिकायती पत्र देते हुए बताया है कि उसकी शादी आठ साल पहले नरेंद्र सिंह से हुई थी। पति वाराणसी में संविदा पर टीचर थे। 14 अप्रैल 2021 को उसके पति नरेन्द्र की मौत हो गई थी। वह तीन साल की बेटी के साथ ससुराल में रह रही थी। आरोप है कि पति की मौत के बाद ससुर, सास, जेठ और जेठानियां आए दिन परेशान कर रही हैं। आरोप है कि सारा जेवर लेकर उसे प्रॉपर्टी से बेदखल कर दिया है। शिकायती पत्र में कहा है कि 17 अप्रैल को ससुरालियों ने बुरी तरह उसकी पिटाई की और धमकी देकर भगा दिया। इसकी जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस ने ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story