×

Jhansi: गतिमान एक्सप्रेस से झाँसी पहुंचा आदमी का सिर, धड़ का पता नहीं

Jhansi: जैसे ही इंजन को हटाकर पीछे लगाने के लिए जैसे ही स्टाफ आया, वैसे ही इंजन के आगे एक आदमी का फंसा हुआ सिर दिखाई पड़ा।

B.K Kushwaha
Published on: 9 July 2022 12:52 PM GMT
man head found in Gatiman express
X

man head found in Gatiman express (Image:Newstrack)

Jhansi: हजरत निजामुद्दीन से झाँसी पहुंची गतिमान एक्सप्रेस के इंजन में एक व्यक्ति का सिर फंसा हुआ मिला है। उसके धड़ का अता पता नहीं था। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जीआरपी ने सिर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। इस मामले में झाँसी से हजरतनिजामुद्दीन के जीआरपी थानों को अलर्ट कर दुर्घटना और आत्महत्या की सूचना मांगी गई है।

बताते हैं कि गतिमान एक्सप्रेस शनिवार की सुबह 08.10 बजे हजरतनिजामुद्दी से रवाना हुई थी। इसके बाद वह 9.50 बजे आगरा पहुंची। यहां लोको पायलट बदले गए। इसके बाद वह झाँसी के लिए रवाना हो गई। झाँसी में 12.35 बजे यह ट्रेन पहुंची। यहां से दोपहर में 3.05 बजे यह ट्रेन वापस निजामुद्दीन जाती है। इस ट्रेन के इंजन को हटाकर पीछे लगाया जाना था।

जैसे ही इंजन को हटाकर पीछे लगाने के लिए जैसे ही स्टाफ आया, वैसे ही इंजन के आगे एक आदमी का फंसा हुआ सिर दिखाई पड़ा। ट्रेन के इंजन में इस तरह से सिर मिलने से हड़कंप मच गया। इसकी सूचना मिलते ही आरपीएफ, जीआरपी व रेलवे स्टेशन का स्टाफ भी मौके पर पहुंचा। इसके बाद रेलवे पुलिस ने सिर को कब्जे में ले लिया।

बताते हैं कि इस मामले को रेलवे पुलिस ने गंभीरता से लिया है। रेलवे पुलिस ने आगरा से झाँसी गतिमान एक्सप्रेस लेकर आए दोनों चालकों को उक्त मामले में पूछताछ की। लोको पायलटों काकहना था कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। इसके अलावा हजरतनिजामुद्दीन से आगरा के मध्य चलने वाले दोनों चालकों से भी पूछताछ की जाएगी। वहीं, जीआरपी ने झाँसी से लेकर हजरत निजामुद्दीन की जीआरपी को अलर्ट जारी कर दिया। रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story