×

Mahoba News: पत्नी की धारधार हथियार से हत्या कर पति ने करंट की चपेट में आकर दी अपनी भी जान

Mahoba News: पूरी वारदात जनपद के खन्ना थाना कस्बा क्षेत्र की है। जहां रहने वाला कौशल किशोर गुप्ता का अपनी पत्नी मंजू से पारिवारिक विवाद को लेकर झगड़ा हो गया और झगड़ा इस कदर बढ़ा कि दोनों के बीच कहासुनी होने लगी।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 16 July 2022 8:21 AM GMT
man killed wife and then committed suicide
X

man killed wife and then committed suicide (Image: Newstrack) 

Click the Play button to listen to article

Mahoba News: महोबा में एक सिरफिरे पति ने देर रात तक़रीबन दो बजे कुल्हाड़ी से काटकर अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी तो वहीं खुद को करंट लगाकर अपनी भी जान दे दी है। एक घर में दो मौतें हो जाने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है । पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों को कब्जे में ले लिया और पंचनामा भरते हुए पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है ।

पूरी वारदात जनपद के खन्ना थाना कस्बा क्षेत्र की है। जहां रहने वाला कौशल किशोर गुप्ता का अपनी पत्नी मंजू से पारिवारिक विवाद को लेकर झगड़ा हो गया और झगड़ा इस कदर बढ़ा कि दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। उसी समय पति-पत्नी के बीच हो रहे झगड़े की आवाज सुनकर कौशल किशोर की मां माया ने अपने पुत्र को समझाने की कोशिश की मगर उसने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया पुत्र और बहु के बीच विवाद बढ़ता देख डरी सहमी मां माया मदद के लिए खन्ना थाना पहुंची लेकिन जब लौट कर वापस आई तो बहुत देर हो चुकी थी।

हंसिया से गर्दन काट कर मौत के घाट उतार दिया

दरअसल 38 वर्ष के कौशल किशोर ने अपनी ही 36 वर्षीय पत्नी मंजू पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार कर हंसिया से गर्दन काट कर मौत के घाट उतार दिया। पत्नी की हत्या के बाद खुद हत्यारे पति ने करंट की चपेट में आकर अपनी जान दे दी। पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने भी मौत को गले लगा लिया। इस मंजर को जिसने भी देखा सभी के होश उड़ गए। वारदात घटित होने के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

4 वर्ष पूर्व अपनी मासूम बच्ची की भी गला दबाकर कर चुका था हत्या

मृतक की मां माया बताती है कि पति पत्नी के बीच विवाद होने के बाद उसने समझाने की कोशिश की तो उसके पुत्र ने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया और उसके बाद इस वारदात को अंजाम दे डाला और खुद को करंट लगाकर अपनी भी जान दे दी। मृतक के दो बच्चे हैं 12 वर्ष का अंश और 4 वर्ष का अंकित है। वही परिवार के लोग बताते है कि मृतक कौशल किशोर गुप्ता गुस्सैल स्वभाव का था। 4 वर्ष पूर्व अपनी मासूम बच्ची राशि की भी गला दबाकर हत्या कर चुका है लेकिन उसके डर के कारण किसी ने इस बात की शिकायत पुलिस में नहीं की थी और अब फिर उसने जल्लाद बनकर पानी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी तो खुद आत्महत्या कर जान दें दी है।

मृतकों के दो मासूम बच्चे पिता के इस बहशीपन और करतूत से डरे सहमें है। इस मामले में पुलिस द्वारा शवों का पोस्टमार्टम कराकर आगे की कार्यवाही की जा रही है।


Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story