×

अधेड़ व्यक्ति की घर में ही गला रेतकर निर्मम हत्या, पिता को नहीं दी गई जानकारी

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक व्यक्ति की घर के अंदर ही गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Dharmendra kumar
Published on: 18 Feb 2019 10:15 AM GMT
अधेड़ व्यक्ति की घर में ही गला रेतकर निर्मम हत्या, पिता को नहीं दी गई जानकारी
X

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक व्यक्ति की घर के अंदर ही गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें.....‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ पर मंडरा रहा आतंक का साया, बम से उड़ा सकते हैं आतंकी

यह घटना बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के जबर का पुरवा गांव की है। गांव निवासी राम खेलावन यादव घर में अकेले ही रहता था और भैंस का कारोबार करता था। पिता बहुत बुजुर्ग होने के चलते दूसरी जगह पर रहते थे। मृतक अविवाहित है।

यह भी पढ़ें.....केरल में युवा कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं की हत्या, माकपा पर आरोप

बताया जा रहा है कि बीती रात उसकी गला रेत कर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद खून से सना गमछा घर से कुछ दूर पर झाड़ियों में पड़ा मिला। सुबह जब देर तक मृतक के न उठने पर पड़ोस वालों ने जाकर देखा तो घर में हत्या हो चुकी थी। आनन-फानन में गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसपी अनुराग आर्य पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें.....देवरिया में शहीद के परिजनों से मिले मुख्यमंत्री योगी, परिजनों ने कहा- हम संतुष्ट हैं

एसपी ने बताया कि जांच के लिए पुलिस टीम लगा दी गई है जिसमें क्राइम ब्रांच को भी जिम्मेदारी दी गई है। एसपी ने बताया कि मृतक के पिता की उम्र अधिक होने के कारण उनको पुत्र की मृत्यु की खबर नहीं दी गई। उन्होंने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story