×

Kanpur News: पत्नी की बेवफाई में युवक ने ख़ुद को थाने के बाहर लगाई आग, पुलिस ने आग पर काबू पाकर उर्सला में कराया भर्ती

Kanpur News: आनन-फानन में कंबल उठाकर जान बचाने के लिए कड़ी मशक्कत के बाद पुलिसकर्मियों ने युवक पर लगी आग पर काबू पाया और झुलसे युवक को तुरन्त हैलट में भर्ती करवाया।

Anup Panday
Published on: 22 July 2023 8:01 AM GMT
Kanpur News: पत्नी की बेवफाई में युवक ने ख़ुद को थाने के बाहर लगाई आग, पुलिस ने आग पर काबू पाकर उर्सला में कराया भर्ती
X
Kanpur News (photo: social media )

Kanpur News: एक सिरफिरे ने खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डाल खुद को स्वरुप नगर थाने परिसर के बाहर आग के हवाले कर दिया। युवक को आग के हवाले देख पुलिसवालों के हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में कंबल उठाकर जान बचाने के लिए कड़ी मशक्कत के बाद पुलिसकर्मियों ने युवक पर लगी आग पर काबू पाया और झुलसे युवक को तुरन्त हैलट में भर्ती करवाया। वहीं, हालत गंभीर होने पर उसे उर्सला रेफर कर दिया गया। पुलिस जांच में जुट गई है।

सुबह से ही थाने में पीड़ितों और पुलिस वालों की चहल कदमी रही। थाने में फरियादी तहरीर देकर कम्पेल लिखवा रहे थे। वहीं पुलिसकर्मी रोज की तरह सुबह ड्यूटी पर तैनात थे। तभी नशे में धुत युवक हालसी रोड निवासी सुमित दुबे ने खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा ली। वहीं आग की लपटों को देखकर थाने में आए पीड़ित बाहर भाग गए। वहीं, ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी थाने परिसर में रखे कंबल से युवक को आग से बचा लिया। उसे हैलट अस्पताल पहुंचाया। जहां से उर्सला रेफर कर दिया गया। युवक का इलाज किया जा रहा है।

युवक ने बताया तीन दिन पहले पत्नी चली गई है। बादशाहीनाका हालसी रोड निवासी ड्राइवर सुमित दुबे ने पुलिस को बताया कि मैं मेरी पत्नी किराए पर रहते है, हम गाड़ी चलाते है। तीन दिन पहले जब हम घर आए तो पत्नी कहीं चली गई थी। काफी दूंढने का प्रयास किया तो नहीं मिली, जिसे वो परेशान चल रहा था। पत्नी की बेवफाई से आहत होकर उसने ये कदम उठाया। पुलिस ने युवक की जेब से शराब की शीशी भी बरामद की है। ए.डीसीपी अमिता सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story