×

युवक को गोलियों से भूनकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना परतापुर क्षेत्र में हथियारबंद बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर युवक की हत्या कर दी। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर एसपी क्राइम सतपाल अंतिल इंस्पेक्टर परतापुर क्राइम ब्रांच की टीम फॉरेंसिक टीम डॉग स्क्वायड टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

Dharmendra kumar
Published on: 10 Feb 2019 10:41 AM GMT
युवक को गोलियों से भूनकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना परतापुर क्षेत्र में हथियारबंद बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर युवक की हत्या कर दी। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई सूचना पर एसपी क्राइम सतपाल अंतिल इंस्पेक्टर परतापुर क्राइम ब्रांच की टीम फॉरेंसिक टीम डॉग स्क्वायड टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

यह भी पढ़ें.....प. बंगाल में TMC विधायक सत्‍यजीत विश्‍वास की हत्या, BJP नेता के खिलाफ FIR दर्ज

परतापुर पुलिस के मुताबिक गेजा गांव निवासी 30 वर्षीय अमित चौधरी पुत्र ओमप्रकाश चौधरी किसान है। अमित के घर पर उसकी मां सरोज और पिता रहते हैं, जबकि छोटा भाई ललित चौधरी दिल्ली में अपने परिवार के साथ रहता है।

यह भी पढ़ें.....सैकड़ों की मौत के बाद भी नहीं जागा आबकारी विभाग, धधक रही हैं भट्टियां, 10 रुपये में बिक रही मौत

अमित का करीब ढाई वर्ष पूर्व अपनी पत्नी से घरेलू विवादों के चलते तलाक हो गया था। आज सुबह घर से भैंसा बुग्गी लेकर अमित अपने खेतों पर गया था। खेत पर वह बुग्गी लेकर पहुंचा। तभी पहले से घात लगाए खड़े दो हमलावरों ने अमित को घेरकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली अमित के कमर, छाती और सिर में लगी, जिससे मैं वहीं गिर पड़ा। हमलावर मौके से बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें.....प्रियंका के लखनऊ आगमन पर अमेठी में तैयारी तेज, कांग्रेस बोली, 2019 में बनेगी हमारी सरकार

दिनदहाड़े हत्या की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुंच गई जिसके बाद कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। एसपी क्राइम सतपाल अंतिल समेत अन्य पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। फिलहाल पुलिस टीम कई बिंदुओं पर काम कर रही है। प्रारंभिक जांच के आधार पर थाना परतापुर पुलिस अमित हत्याकांड में उसके किसी नजदीकी परिवार, रिश्तेदार या दोस्त का ही हाथ होने की संभावना जता रही है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story