×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

शाहजहांपुर में युवक ने तमंचे से गोली मारकर की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में ममेरी बहन की तिलक से एक दिन पहले भाई ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के पीछे घरेल विवाद बताया जा रहा है। युवक जिला अस्पताल मे ठेके पर सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात था। अचानक बीच में ड्यूटी छोड़ घर लौट आया और पत्नी से तमंचा लेकर आत्महत्या कर ली।

Dharmendra kumar
Published on: 17 Feb 2019 11:43 AM GMT
शाहजहांपुर में युवक ने तमंचे से गोली मारकर की आत्महत्या
X

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में ममेरी बहन की तिलक से एक दिन पहले भाई ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के पीछे घरेल विवाद बताया जा रहा है। युवक जिला अस्पताल मे ठेके पर सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात था। अचानक बीच में ड्यूटी छोड़ घर लौट आया और पत्नी से तमंचा लेकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आत्महत्या के कारणों के पता लगाने मे जुट गई है।

दरअसल घटना थाना चौक कोतवाली के ककरा खुर्द मोहल्ले का है। जहां 24 वर्षीय केशव अपनी पत्नी शिवानी डेढ़ साल की बेटी और दो माह के बेटे के साथ रहता था। केशव जिला अस्पताल मे ठेके पर सफाईकर्मी के पद पर तैनात था। आज सुबल 6 बजे से वह ड्यूटी पर था। दो बजे छुट्टी होना थी, लेकिन वह 11 बजे ही अस्पताल से ड्यूटी छोड़कर घर चला आया।

यह भी पढ़ें.....पुलवामा हमले पर प्रसपा ने कहा, भारत की संप्रभुता और आत्मा पर हमला हुआ है

मृतक की पत्नी शिवानी के मुताबिक घर मे आते ही केशव ने घर मे रखा तमंचा मांगा। पूछने पर कहा कि दोस्त को देना है। उसके बाद घर से बाहर करीब 15 कदम की दूरी पर एक पेड़ के पास जाकर सीने मे गोली मार ली। गोली की आवाज सुनते ही परिजन बाहर आए तब तक केशव की मौत हो चुकी थी। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आत्महत्या के कारणों का पता लगाने मे जुट गई है।

यह भी पढ़ें.....हिन्दू जागरण मंच ने पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के लिए लखनऊ में किया प्रदर्शन

परिजनों के मुताबिक मृतक केशव के मामा की बेटी कल तिलक है। उसकी तैयारियां की जा रही है। घर में मेहमानों का आना जाना लगा है। केशव को भी तिलक में जाना था, लेकिन तिलक में आने से पहले ही केशव ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या क्यों की ये साफ नहीं हो पाया है। परिजनों का कहना है कि आत्महत्या के पीछे घरेलू कलह हो सकती है।

यह भी पढ़ें.....अमेठी: पुलवामा आतंकी हमले को लेकर वकील ने राष्ट्रपति को लिखा खून से पत्र, आतंकवाद के सफाए की मांग

इंस्पेक्टर राजकुमार तिवारी का कहना है कि युवक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story