×

योगी के गढ़ में ! ट्रैफिक पुलिस को मारा थप्पड़, बोला- गोरखनाथ मंदिर का आदमी हूं

सीएम के शहर में यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप चलाने में जहां जिला प्रशासन के पसीने छूट रहें है, वहीं इस व्यवस्था की जिम्मेदारी उठाने वा

Anoop Ojha
Published on: 30 Nov 2017 1:23 PM GMT
योगी के गढ़ में ! ट्रैफिक पुलिस को मारा थप्पड़, बोला- गोरखनाथ मंदिर का आदमी हूं
X
योगी के गढ़ में ! ट्रैफिक पुलिस को मारा थप्पड़, बोला- गोरखनाथ मं

गोरखपुर: सीएम के शहर में ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू रूप चलाने में जहां जिला प्रशासन के पसीने छूट रहें है, वहीं इस व्यवस्था की जिम्मेदारी उठाने वाले यातायात पुलिस से बदसलूकी करना आम बात है। कोई सत्ताधारी दल का बता रौब झाड़ता है, तो कोई अपनी उचीं रसूख का दंभ भरते हुए उनकी औैकात दिखाने की बात करता है। कुछ ऐसा ही मामला आज शहर के सबसे पॉर्श इलाके में देखने को मिला, जब ट्रैफिक विभाग के एक सिपाही ने एक स्कूटी सवार युवक को रोकने की कोशिश की तो युवक मौजूद सिपाहियों से उलझ गया और हाथापाई करने लगा।

यह भी पढ़ें.....योगी जी ! गोरखपुर में पुलिस नहीं ये संभाल रहे ट्रैफिक, क्योंकि इन्हें फर्क पड़ता है

जब सिपाहियों ने युवक को समझाने की कोशिश की तो युवक मुख्यमंत्री के आवास यानी की गोरखनाथ मन्दिर से जुड़े होने की बात कह कर ट्रैफिक सिपाही को थप्पड़ रसीद दिया। फिर क्या था चौराहे पर मौजूद सिपाहियों व होमगार्डो ने युवक को पकड लिया और 100 नंबर पर डायल कर पुलिस के हवाले कर दिया।

गोरखपुर के कैंट थाना क्षेत्र स्थित हरिओम नगर चौराहे पर यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए यातायात पुलिस की तैनाती होती है, शहर का महत्वपूर्ण चौराहा होने के साथ ही साथ दीवानी कचहरी, कलेक्ट्रेट, महाराणा प्रताप इन्टर कालेज, जिलाधिकारी आवास सहित कई अन्य शिक्षण संस्थान भी है, जिसकी वजह से यहां काफी भीड़ भाड़ रहती है।

यह भी पढ़ें.....गोरखपुर पूर्वोत्तर रेलवे की तीन अहम परियोजनाओं को अब हरी झंडी का इंतजार

आज भी चौराहे पर काफी भीड़ थी जिसे सुचारू करने की जिम्मेदारी टीपी चन्द यादव व अन्य होमगार्डों की थी। तभी तेजी से आ रहे एक स्कूटी चालक ने पढ़ने जा रही लड़की को ठोकर मार दिया। जिसकी शिकायत वहा मौजूद लोगों ने ट्रैफिक सिपाहियों से की, जिस पर सिपाहियों ने युवक को रोकने का प्रयास किया तो युवक ट्रैफिक सिपाहियों से भीड़ गया और सिपाहियों पर रौब झाड़ते हुए कहा की मन्दिर का आदमी हूं और यह कहते हुए सिपाही को एक थप्पड़ जड दिया और बदसलूकी करने लगा। युवक की इस हरकत को वहा मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। पुलिस ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को बुलाया और सम्बंधित थाने ले गये।

इस सम्बन्ध में पीड़ित सिपाही टीपी चन्द ने लिखित शिकायत कैन्ट थाने में दी है, और पुलिस जांच कर कारवाही की बात कर रही है। वही पुलिस इस बात की भी जांच करा रही है की युवक मन्दिर के नाम पर झूठ बोल रहा है या सच क्योकि मामला गोरखनाथ मन्दिर का है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story