×

रात गई और बात गई, मैं केवल ये देखती हूं आपको किस चीज की जरूरत है

सुल्तानपुर सांसद मेनका संजय गांधी आज बदले अंदाज में नजर आईं। अपने दो दिवसीय दौरे के पहले दिन आज धनपतगंज मण्डल के पीरोसरैया में सभा को संबोधित करते हुए मेनका गांधी ने कहा कि मैं ये नहीं पूछती हूं कौन किस जाति का है। किसने वोट दिया किसने नहीं दिया। रात गई और बात गई मैं केवल ये देखती हूं के आपको किस चीज की जरूरत है, एक मां के नाते मैं हर प्रयास करूंगी।

राम केवी
Published on: 27 July 2019 4:53 PM GMT
रात गई और बात गई, मैं केवल ये देखती हूं आपको किस चीज की जरूरत है
X

सुल्तानपुर. पूर्व केन्द्रीय मंत्री व सुल्तानपुर सांसद मेनका संजय गांधी आज बदले अंदाज में नजर आईं। अपने दो दिवसीय दौरे के पहले दिन आज धनपतगंज मण्डल के पीरोसरैया में सभा को संबोधित करते हुए मेनका गांधी ने कहा कि मैं ये नहीं पूछती हूं कौन किस जाति का है। किसने वोट दिया किसने नहीं दिया। रात गई और बात गई मैं केवल ये देखती हूं के आपको किस चीज की जरूरत है, एक मां के नाते मैं हर प्रयास करूंगी।

लोगों को संबोधित करते हुए मेनका गांधी ने आगे कहा कि आप लोगों ने मुझे तीन महीने पहले चुना था। उसके बाद से मैं 6 दफा आ चुकी हैं और 100 से ज्यादा गांवों में जा चुकी हूं। इस दफा 20 गांवों में जाऊंगी।

मेरा मक़सद है जो मेरे पास आ सकता है काम के लिए आए, जो नहीं आ सकता है मैं उनके पास पहुंच जाऊंगी। क्योंकि मेरा यहां से सांसद बनने का दो ही लक्ष्य है। एक तो ये के बड़े बड़े काम करूं।

परसों मुझे फोन गया, मैं सुल्तानपुर से बोल रहा हूं, अस्पताल में जहां दवा मिलती है वहां बहुत गर्मी है, हमने कल ही वहां पंखे लगवा दिए। कादीपुर में टिकट के लिए रेल काउंटर खुलवाया।

अगले महीने से सरकारी बसें चलेंगी

चुनाव में अपने प्रतिद्वंद्वी बीएसपी प्रत्याशी पर पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यहां भद्र की बसें चलती थी। अब अगले महीने से सरकारी बसें चलेगी। मैं अकेले नहीं पूरी भाजपा की टीम ताक़त लगाकर के कोशिश कर रहे हैं के आपके जीवन को सफल बनाएं।

मैने दफ्तर खोला है दो सौ तीन सौ लोग आते हैं। किसी को जमीन की समस्या है किसी का घर किसी ने छीन लिया। किसी को पुलिस तंग कर रही, किसी की एसडीएम बात नहीं सुन रहे हर एक को हम सुनते हैं और उसको हम लोग शीघ्र मदद करते हैं। वहीं मेनका गांधी ने बूथ सदस्यता अभियान के तहत लोगो को बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण करने का आह्वान भी किया।

राम केवी

राम केवी

Next Story