×

गायब हुए गोल्डन बाबा: अपने घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, तलाश में जुटी पुलिस

Kanpur Golden Baba: कानपुर के काकादेव निवासी मनोज सेंगर उर्फ गोल्डन बाबा घर से लापता हैं।

Avanish Kumar
Report Avanish KumarPublished By Vidushi Mishra
Published on: 15 March 2022 2:50 PM GMT
golden baba
X

गोल्डन बाबा (फोटो-सोशल मीडिया)

Kanpur Golden Baba: कानपुर में गोल्डन बाबा के नाम से मशहूर काकादेव निवासी मनोज सेंगर संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर से लापता हो गए हैं। परिजनों ने गोल्डन बाबा के लापता होने की जानकारी पुलिस को दी है सूचना मिलते ही पुलिस गोल्डन बाबा की तलाश में जुटी गई है और आसपास लगे सीसीटीवी की जांच पड़ताल कर रही है।

गेरुए वस्त्र पहने निकले गए -

कानपुर के काकादेव निवासी मनोज सेंगर उर्फ गोल्डन बाबा से लापता हैं। परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि रोजाना की तरह वह उठने के बाद पड़ोस में स्थित हास्टल जाते और एक डेढ़ घंटे तक वहां की व्यवस्था देखने के बाद लौट आते।लौटने के बाद दैनिक कार्यों को करते।

मंगलवार की सुबह आम दिनों की तरह ही वह उठे,लेकिन सबसे पहले नहाने चले गए और नहाने के बाद उन्होंने गेरुए वस्त्र पहने चले गए लेकिन जब शाम तक वह नहीं लौटे तो उनकी तलाश शुरू की और कल्याणपुर पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही डीसीपी पश्चिम बीबीजीटीएस मूर्ति, एडीसीपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव, एसीपी दिनेश चंद्र शुक्ला गोल्डन बाबा के घर पहुंचे और परिवारों से जानकारियां ली।

क्या बोले अधिकारी -

डीसीपी पश्चिम बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे में गोल्डन बाबा की तस्वीर आई है।वह गेरुए वस्त्र पहने हुए पैदल जाते हुए दिखाई दिए हैं।एक झोला उनके कंधे में हैं।उन्होंने बताया कि किसी अनहोनी की आशंका इसलिए नहीं है।क्योंकि गोल्डन बाबा ने रात को अपने सभी आभूषण निकाल कर घर पर ही रख दिए थे।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story