×

पूर्वांचल वासियों को रेलवे की सौगात, मनोज सिन्हा ने ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

पूर्वांचल के गाजीपुर सिटी से दिल्ली जाना रविवार से और भी आसान हो गया है। केंद्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने गाजीपुर सिटी से आनंद विहार टर्मिनल जाने वाली ट्रेन को हरी झंडी दिखा दिया है। गाजीपुर और आस-पास के जिलों के लोगों को इससे राहत मिलेगी।

priyankajoshi
Published on: 13 Aug 2017 1:13 PM GMT
पूर्वांचल वासियों को रेलवे की सौगात, मनोज सिन्हा ने ट्रेन को दिखाई हरी झंडी
X

लखनऊ: पूर्वांचल के गाजीपुर सिटी से दिल्ली जाना रविवार (13 अगस्त) से और भी आसान हो गया है। केंद्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने गाजीपुर सिटी से आनंद विहार टर्मिनल जाने वाली ट्रेन को हरी झंडी दिखाया। गाजीपुर और आस-पास के जिलों के लोगों को इससे राहत मिलेगी।

केंद्रीय रेल राज्य मंत्री ने अपने यूपी दौरे के दौरान पूर्वांचल के लोगों को नई ट्रेन की सौगात दी है। दिल्ली के लिए नई ट्रेन चलने से यात्रियों को दिल्ली जाने में अब काफी सहूलियत मिलना तय है।

ट्रेन के फेरे बढ़ाने की घोषणा की

केंद्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने गाजीपुर सिटी से आनंद विहार जाने वाली सुपरफास्ट सुहेलदेव ट्रेन के फेरे बढ़ाने का भी ऐलान किया है। फेरे बढ़ने से यात्रियों को राहत मिलेगी।

वाटर वेंडिंग मशीन का किया उद्घाटन

मंत्री मनोज सिन्हा ने गाजीपुर सिटी के वाटर वेंडिंग मशीन का भी रविवार को उद्घाटन किया। मशीने के चालू होने से लोगों को राहत मिलेगी।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story