×

Mahoba News: स्कूली बच्चों से भरा ऑटो हुआ दुर्घटनाग्रस्त, कई बच्चे घायल

Mahoba News Today: इसमें 8 को गंभीर घायल होने पर महोबा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा है।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 19 Nov 2022 4:44 PM GMT
Auto full of school children met with an accident many children were injured Mahoba
X

Auto full of school children met with an accident many children were injured Mahoba

Mahoba News: महोबा में स्कूली बच्चों से भरा एक ऑटो के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से ऑटो में सवार तकरीबन एक दर्जन से अधिक स्कूली बच्चे घायल हो गए।इसमें 8 को गंभीर घायल होने पर महोबा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा है। बाकी मामूली चुटहिल बच्चे अपने-अपने घर पहुंच गए हैं।

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र के पवा गांव का है, जहां पर स्कूली बच्चों से भरा ऑटो दुर्घटनाग्रस्त हो गया। ऑटो में सवार स्कूली बच्चे घायल हुए हैं।बताया जाता है कि श्रीनगर कस्बे में संचालित ब्रह्मानंद एजुकेशन एकेडमी में पढ़ने वाले 8 वर्ष से 17 वर्ष तक के स्कूली बच्चे ऑटो में सवार होकर अपने गांव पवा जा रहे थे। ऑटो में तकरीबन 14 बच्चे सवार बताए जा रहे हैं।

जैसे ही तेज रफ्तार ऑटो पवा गांव पहुंचा तभी एक साइकिल सवार के अचानक सामने आ जाने से ऑटो चालक का नियंत्रण वाहन से खो गया और अनियंत्रित ऑटो गांव में बने चबूतरे से जा टकराया। दुर्घटना होने से ऑटो में सवार सभी लोग घायल हो गए। जिनमे 8 बच्चों की हालत गंभीर होने पर परिवार के लोग इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे है। सभी घायलों को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करा दिया गया है जहाँ डॉक्टरों की देखरेख सभी का इलाज किया जा रहा है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story