×

हाथों में मेहंदी लगाए बैठी थी दुल्हन, एक कॉल में दूल्हे ने तोड़ा रिश्ता, ये थी बड़ी वजह

लड़की हाथों में मेहंदी लगाए अपनी शादी के सपने देख रही थी । लेकिन उसे क्या पता था उसका ये सपना सच नहीं हो पाएगा ।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Monika
Published on: 17 May 2021 6:59 AM GMT (Updated on: 17 May 2021 7:12 AM GMT)
the groom broke the wedding due to a video
X

दुल्हन की तस्वीर (फोटो : सोशल मीडिया )

महाराजगंज: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज से एक ऐसा मामला सामने आया है जहा एक लड़की हाथों में मेहंदी लगाए अपनी शादी के सपने देख रही थी । लेकिन उसे क्या पता था उसका ये सपना सच नहीं हो पाएगा । शादी वाले दिन उसके दरवाज़े बरात नहीं पहुंचेगी । शादी वाले दिन ही लड़की का रिश्ता टूट गया । जिसके बाद लड़की पक्ष ने इसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है ।

दरअसल, सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शादी की तैयारी ज़ोर शोर से चल रही थी । एक एक कर सभी रस्में पूरे किए जा रहे थे। इसी बीच दूल्हे का फोन आया । लड़की बात करते करते अचानक गिर पड़ी जिससे परिजनों में हडकंप मच गया ।

किसी तरह लड़की होश में आती है और बताती है कि उसका रिश्ता टूट गया है, अब बारात घर नहीं आएगी । दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया। ये सुनकर सभी रिश्तेदार हैरान रह गए । जिसके बाद हाथों में मेहँदी लगाये लड़की पुलिस के पास पहुंची । मामले की गंभीरता को देखते हुए इस मामले को महिला पुलिस थाने में ट्रांसफर किया गया है ।

लड़के-लड़की के बीच पहले से ही प्रेम प्रसंद

खबरों की माने तो लड़के और लड़की के बीच पहले से ही प्रेम प्रसंद चल रहा था । दोनों एक ही जाती के हैं, जिसके चलते घर वालों ने भी दोनों की शादी पक्की कर दी थी । जिसके बाद 16 मई को दोनों की शादी होने वाली थी लेकिन शादी वाले दिन ही दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया ।

लड़की ने दिया धोखा

इस मामले में पुलिस दोनों पक्षों में सुलह कराने में जुटी हुई है। वहीं लड़की का कहना है की अगर उसकी शादी उस लड़के से नहीं हुई तो वो अपनी जान दे देगी । वहीं दूसरी तरफ लड़के का कहना है कि लड़की ने उनको धोखा दिया है। लड़का हैदराबाद में काम करता है। उसने लड़की को एक स्कूटी दे रखी थी। इसके साथ एक लाख 25 हजार रुपए भी। ये रुपए लड़की ने एक युवक जो की गोरखपुर में रहता है उसे नौकरी लगाने के एवज में घूस के तौर पर दे दिए थे। जिसके बाद से दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई थी। साथ ही दोनों के बीच नदजीकी बढ़ लगी।दूल्हे का कहना है कि लड़के ने दोनों की बातचीत का एक वीडियो उसे भेजा जिसे देख उसका दिल टूट गया। अब वो उस लड़की से बिलकुल भी शादी नहीं करना चाहता।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story