×

शाहजहांपुर: भतीजी के साथ दूसरी शादी करता देख पहली पत्नी ने पति का किया ये हाल

यूपी के शाहजहांपुर से एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जहां पंजाब से आया युवक गुरूद्वारे के अंदर दूसरी शादी कर रहा था। लेकिन तभी वहां युवक की पहली पत्नी पहुंच गई। उसके बाद जमकर हंगामा हुआ।

Aditya Mishra
Published on: 10 May 2019 1:50 PM GMT
शाहजहांपुर: भतीजी के साथ दूसरी शादी करता देख पहली पत्नी ने पति का किया ये हाल
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर से एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जहां पंजाब से आया युवक गुरूद्वारे के अंदर दूसरी शादी कर रहा था। लेकिन तभी वहां युवक की पहली पत्नी पहुंच गई।

उसके बाद जमकर हंगामा हुआ। बताया जा रहा है कि युवक जिस लड़की से दूसरी शादी कर रहा था वह उसकी रिश्ते मे भतीजी है। ऐसे मे हंगामा बढ़ता देख लङकी वहां से चली गई। पत्नी बार- बार अपने पति से डूब मरने की बात कर रही थी।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर में गरजे अमित शाह, कहा- जब चुनाव आता है बहन जी को आम्बेडकर जी याद आते हैं

दरअसल वीडियो में दिख रहा युवक पंजाब का रहने वाला है। युवक पंजाब से शाहजहांपुर आया था। यहां वह थाना सिंधौली के एक गुरूद्वारे मे रिश्ते भतीजी से शादी कर रहा था। शादी के दौरान लोग भी इकट्ठा थे। लेकिन तभी युवक की पहली पत्नी को शादी की भनक लग गई।

वह अपने परिजनों के साथ सीधे गुरूद्वारे पहुच गई। जहां उसने जमकर हंगामा काटा। पत्नी ने पहुंचकर पति को काफी बुरा भला कहा। वह बार बार कह रही थी कि कम से कम दूसरी शादी करने से पहले लड़की से अपने रिश्ते के बारे मे तो सोच लिया होता। क्योंकि युवक जिस लडकी से दूसरी शादी कर रहा था, वह उसकी भतीजी है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर-शादी में खाना बनाते समय फटा सिलेंडर, महिला की मौत,कई गंभीर रूप से झुलसे

ऐसे मे पहली पत्नी अपने पति से डूब मरने की बात कर रही है। हालांकि पहली पत्नी ने जब दूसरी महिला के पास जाने की कोशिश की तो बीच उसका पति आ गया और उसने दूसरी पत्नी को पहली से पत्नी से पिटते हुए बचा लिया। हालांकि कुछ लोगों ने दूसरी पत्नी को वहां से जाने के लिए कहा। तभी लोगों की बात मानने के बाद दूसरी पत्नी वहां से चली गई।

जिस वक्त मौके पर हंगामा चल रहा था। तब वहां पर किसी ने हंगामे की वीडियो बना ली। उसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद ये वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: गठबंधन प्रत्याशी ने दोबारा मतदान कराने की मांग की लेकर किया प्रदर्शन

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story