×

फांसी के फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव, पिता ने दामाद पर लगाया हत्या का आरोप

अयोध्या के ग्राम दिवाना का पुरवा मजरे कछौली में एक विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में छत में लगे हुक में बंधा लटकता पाया गया।

NathBux Singh
Reporter NathBux SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 30 April 2021 4:36 PM GMT (Updated on: 30 April 2021 4:36 PM GMT)
फांसी के फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव, पिता ने दामाद पर लगाया हत्या का आरोप
X

अयोध्या। मवई थाना क्षेत्र के ग्राम दिवाना का पुरवा मजरे कछौली में एक विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में छत में लगे हुक में बंधा लटकता पाया गया। इस घटना से गांव में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेज दिया।विवाहिता के पिता ने दामाद पर अपनी पुत्री की हत्या का आरोप लगाया है।

ग्राम दिवाना का पुरवा के अमरेश रावत की पत्नी अंजनी कुमारी 27 वर्ष का शव गुरुवार को प्रातः घर के अंदर कमरे की छत में लगे हुक में साड़ी से बंधा लटकता पाया गया।घटना के समय उसका पति अमरेश तथा अन्य लोग दरवाजे के बाहर लेटे हुए थे।

मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम

गुरुवार को प्रातः जब घर वाले अंदर पहुंचे तो महिला का शव फांसी के फंदे से लटक रहा था।वघर वालों ने पुलिस के पहुंचने से पहले ही शव को नीचे उतार लिया था।पुलिस जब पहुंची तो शव बरामदे में रखा हुआ था। सूचना पाकर कोतवाल विश्वनाथ यादव पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया।

उपनिरीक्षक सुजीत कुमार मौर्य ने पंचनामा भर कर शव को पीएम के लिये भेज दिया। फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। ज्ञात हो कि अमरेश रावत की शादी करीब नौ वर्ष पहले रूदौली कोतवाली के दशरथमऊ के राम सागर की लड़की अंजनी कुमारी से हुई थी।

अंजनी कुमारी के एक पांच वर्ष की लड़की तथा दो वर्ष का लड़का है। अंजनी कुमारी के पिता राम सागर ने बताया कि मेरा दामाद अमरेश अक्सर मेरी लड़की को मारा पीटा करता था।

राम सागर का कहना है कि मेरी लड़की की हत्या मेरे दामाद अमरेश ने ही की है क्योंकि गर्दन पर चोट के निशान बने हुए हैं। कोतवाल विश्वनाथ यादव ने बताया कि शव को पीएम के लिये भेज दिया गया है पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story