×

Meerut News: मेरठ में विवाहिता ने पति से झगड़े के बाद की खुदकुशी, ढाई महीने पहले ही हुई थी शादी

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र (Thana Lisadigate area) में नवविवाहिता ने गले में रस्सी का फन्दा डालकर आत्महत्या (Newlyweds hanged) कर ली।

Sushil Kumar
Published on: 30 July 2022 5:48 PM GMT
Meerut News: मेरठ में विवाहिता ने पति से झगड़े के बाद की खुदकुशी, ढाई महीने पहले ही हुई थी शादी
X

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र (Thana Lisadigate area) में नवविवाहिता ने गले में रस्सी का फन्दा डालकर आत्महत्या (Newlyweds hanged) कर ली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ( UP Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया। समाचार लिखे जाने समय तक घटना की वजह मालूम नही हो सकी है। पुलिस के अनुसार मृतका के मैके वालों को घटना की सूचना दे दी गई है उनके आने पर घटना की वजह मालूम हो सकेगी।

पति-पत्नी में आए-दिन झगड़े होते रहते थे

पुलिस के अनुसार मृतका का नाम गुलशन (20) पत्नी मोनू है। बिहार निवासी गुलशन की शादी करीब ढाई महीने पहले थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र के फतेउल्लापुर स्थित माता वाली गली निवासी मोनू से हुई थी। इस घटना के बारे मे इलाके के लोंगो ने पुलिस को जो जानकारी ही है उसके अनुसार शादी के बाद से ही पति-पत्नी में आए-दिन झगड़े होते रहते थे। हालांकि इलाके के लोग को झगड़े की वजह नही बता सके।

बताते हैं कि आज गुलशन का अपने पति से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद पति के बाहर चले जाने के बाद उसने कथित रुप से फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली।

मौत के सही कारण का पता नहीं चला

पुलिस क्षेत्राधिकारी कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि मृतका के मैके वालों को जो कि बिहार में रहते हैं सूचना भिजवा दी गई है। उनके आने के बाद घटना के बारे में सही में कुठ पता चल सकेगा। फिलहाल शव कब्जे में लेने के बाद पोस्टमाटर्म के लिए भिजवा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के सही कारण का पता चल सकेगा। फिलहाल,पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। पति और परिवार के सदस्यों के अलावा आसपास के लोंगो से भी घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story