×

Bhadohi News: स्कूल से निकलते ही नकाबपोशों का छात्र पर हमला, कालेज के अंदर दौड़ाकर पीटा

Bhadohi News: पहले से घात लगाकर बैठे नकाबपोशो ने छात्र को गेट के बाहर से बेरहमी से पीटा और नुकीली वस्तु से प्रहार किया। कालेज परिसर में भी घुसकर छात्र की बेरहमी से पिटाई की।

Umesh Singh
Published on: 15 Dec 2022 2:55 PM GMT (Updated on: 15 Dec 2022 3:01 PM GMT)
In Bhadohi, masked men chased and beat a student inside the college
X

भदोही में नकाबपोशों कालेज के अंदर छात्र को दौड़ाकर पीटा: Photo- Social Media

Bhadohi News: चौरी क्षेत्र के नेताजी राज नारायण इंटर कालेज (Raj Narayan Inter College) सरवतखानी में अध्ययनरत हाईस्कूल के छात्र के ऊपर गुरुवार को उस समय कातिलाना हमला बोल दिया गया जब वह मध्यावकाश के बाद कालेज से बाहर निकल रहा था। पहले से घात लगाकर बैठे नकाबपोशो ने छात्र को गेट के बाहर से बेरहमी से पीटा और नुकीली वस्तु से प्रहार किया। जान बचाकर जब छात्र कालेज के अंदर भागा तो बेखौफ दबंगों ने कालेज परिसर में भी घुसकर छात्र की बेरहमी से पिटाई की। हालांकि अंदर कालेज के अन्य छात्रों व शिक्षकों की भीड़ जुटती देख हमलावर बाउंड्री वाल फांदकर भाग निकले।

प्रधानाचार्य की तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई

मामले में प्रधानाचार्य की तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई है। जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के घमहापुर का रहने वाला कमलेश सरोज हाईस्कूल का छात्र है। वह नेताजी राजनारायण इंटर कालेज में पढ़ता है। बताया जाता है कि गुरुवार 15 तारीख को कालेज में फीस डे था। इस वजह से मध्यावकाश के बाद कालेज के बच्चे घर के लिए निकल रहे थे। जैसे ही कमलेश स्कूल से बाहर निकला। उस पर हमला बोल दिया गया। नकाबपोश आधा दर्जन लोगों की गिरफ्त में आने के बाद कमलेश को बचने का भी मौका नहीं मिला।

हमलावरों ने कालेज के अंदर तक पीछा किया

हालांकि कमलेश ने चतुराई दिखाते हुए कालेज के अंदर भागने की कोशिश की। लेकिन हमलावरों ने कालेज के अंदर तक पीछा किया। हमलावरों के चले जाने के बाद प्रधानाचार्य ने चौरी पुलिस को सूचना देने के साथ साथ 108 एंबुलेंस को फोन किया। घायल कमलेश को भदोही के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस मामले में प्रधानाचार्य ने पुलिस को अज्ञात लोगों के खिलाफ छात्र के ऊपर हमले की तहरीर दी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story