×

गाजियाबाद: ट्रॉनिका सिटी में लगी भीषण आग, दर्जनों गाड़ियां जलकर खाक

गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी थाने के बाहर खड़े वाहनों में अचानक आग लग गई। दर्जनों वाहन इस दौरान जलकर खाक हो गए।

Ashiki
Published By AshikiReport Bobby Goswami
Published on: 8 April 2021 1:58 PM GMT (Updated on: 8 April 2021 2:13 PM GMT)
massive fire
X

फोटो- सोशल मीडिया 

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी थाने के बाहर खड़े वाहनों में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। बताया जा रहा है कि दर्जनों वाहन इस दौरान जलकर खाक हो गए। आग करीब 1 घंटे तक लगी रही, जिस पर दमकल ने काफी मशक्कत के बाद काबू पाया। इनमें से अधिकतर वे वाहन बताए जा रहे हैं, जो लावारिस या अन्य जगहों से बरामद करके थाने लाए जाते हैं। आग लगने का कारण साफ नहीं है। लेकिन आशंका है कि बिजली के तारों में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लगी है।

थाने में भी मची अफरा-तफरी

आग लगने के बाद थाने में भी अफरा-तफरी मच गई। यही नहीं थाने के आसपास से भी लोगों को दूर किया गया। क्योंकि लावारिस और बरामद किए गए वाहन भारी संख्या में थाने में मौजूद थे। इन वाहनों की समय-समय पर नीलामी होती है, लेकिन यह लंबे समय से नीलामी नहीं हुई थी।

जिन वाहनों को उनके स्वामियों से कनेक्ट किया जाता है, उन्हें स्वामियों को सौंप दिया जाता है। हो सकता है कि कुछ वाहन ऐसे थे जिनके मालिकों की पहचान हो चुकी होगी।लेकिन अब वे अपना वाहन नहीं प्राप्त कर पाएंगे।

रोड पर जा रहे एक ट्रक में भी लगी भयंकर आग

बताया जा रहा है कि ट्रॉनिका सिटी के पास ही एक ट्रक भी रोड से जा रहा था।जिसमें भयंकर आग लग गई।इस ट्रक में भी आग लगने का कारण साफ नहीं हो पाया।लेकिन इसमें भरा इलेक्ट्रॉनिक सामान पूरी तरह से जलकर खाक हो गया।जिसमें लाखों के नुकसान की खबर है।

Ashiki

Ashiki

Next Story