×

Mathura Car Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, कार पलटने से मां-बेटे की मौत

यमुना एक्सप्रेसवे पर बेटी की शादी कर दिल्ली लौट रहे परिवार की कार यमुना एक्सप्रेसवे पर पलट गई जिसमें मां-बेटे की मौत हो गयी और पिता और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 22 Jun 2021 4:03 AM GMT
Mathura Car Accident: यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, कार पलटने से मां-बेटे की मौत
X

Mathura Car Accident: उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) जनपद में यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर सोमवार रात एक बार फिर दर्दनाक हादसा (Road Accident) हुआ, जिसमें मां बेटे की मौत हो गयी, जबकि पिता और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते उन्हें आगरा रेफर कर दिया गया।

बता दें कि यह हादसा उस समय हुआ जब यमुना एक्सप्रेसवे से होते हुए दिल्ली निवासी परिवार अपनी बेटी की शादी कर वापस घर लौट रहा था । परिवार में एक साथ दो मौतों के बाद शादी की खुशियों का माहौल मातम में बदल गया।

कार की रफ्तार तेज होने के कारण पुलिया से टकरा गई

बताया जा रहा है कि दिल्ली इंदिरा विहार निवासी रमेश चंद्र अपनी बेटी खुशबू की शादी आगरा स्थित रेडिसन होटल से करके दिल्ली लौट रहे थे। स्विफ्ट कार में उनके साथ उनकी पत्नी, उनका बेटा व एक बेटी सवार थी। जैसे ही उनकी कार थाना बलदेव क्षेत्र के माइल स्टोन 129 पर पहुंची, तभी कार की रफ्तार तेज होने के कारण वह पुलिया से टकराकर पलट गई। इस हादसे में मां संतोष व बेटे अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता रमेश और पुत्री हीना गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए आगरा रेफर कर दिया गया है।

झपकी आने की वजह से हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ। हालांकि पुलिस हादसे के पीछे की वजह की जांच में जुटी है। गौरतलब है कि यमुना एक्सप्रेसवे पर आए दिन हादसों की घटना सामने आती रहती है। हादसे की सूचना पर पहुंची पहुंची पुलिस ने गाड़ी से सोने के जेवरात व अन्य सामान भी अपने कब्जे में ले लिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story