×

Mathura News: यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, तेज रफ्तार कार ने खड़ी कार में मारी टक्कर, महिला की मौत

Mathura News: मथुरा मे यमुना एक्सप्रेस-वे पर खड़ी कार में तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में सड़क किनारे खड़ी महिला पुल के नीचे गिरी जिससे उनकी मौत हो गई।

Shishumanjali kharwar
Published on: 25 Oct 2023 6:14 AM GMT
Mathura news
X

मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसा (सोशल मीडिया)

Mathura News: मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर बुधवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां एक खड़ी कार में पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार के पास ही खड़ी एक महिला एक्सप्रेस-वे के पुल से लगभग पचास फीट नीचे सड़क पर जा गिरी। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं कार में सवार दो बेटियां गंभीर रूप से घायल हो गयी। वहीं दूसरी कार में सवार तीन लोगों को भी काफी चोटें आयी हैं।

मथुरा घूमने जा रहा था परिवार

एयरफोर्स दिल्ली में जूनियर वारंट ऑफिसर के पद पर तैनात देवी प्रसाद मिश्रा अपनी पत्नी किसलय और दो बेटियों जिज्ञासा और अदम्या के साथ मथुरा घूमने जा रहे थे। देवी प्रसाद मिश्रा अपनी आईटेन कार में परिवार के साथ से दिल्ली से मथुरा के लिए निकले थे। यमुना एक्सप्रेस-वे पर सुरीर क्षेत्र में उन्होंने एक्सप्रेस-वे पर कार रोकी और लघुषंका के लिए सड़क किनारे चले गये। इसी बीच देवी प्रसाद मिश्रा की पत्नी किसलय कार से बाहर निकलकर खड़ी हो गयी।

इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़ी आईटेन कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कार के पास खड़ी पत्नी किसलय सुरीर-नौहझील मार्ग पर एक्सप्रेस-वे पुल से नीचे गिर गई। जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वहीं हादसे में कार में सवार दो बेटियां गंभीर रूप से घायल हो गयी। वहीं दूसरी कार में सवार भूरा निवासी इंदलपुर सादाबाद, नम्रता परी चौक नोएडा और फिरोजाबाद निवासी कौशल किशोर भी घायल हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर अन्त्यपरीक्षण के लिए भेज दिया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story