×

Mathura News: मथुरा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 4 गिरफ्तार, 2 के पैर में गोली लगने से हुए घायल

Mathura Latest News: थाना फरह क्षेत्र में देर रात पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस और बदमाशों की हुई मुठभेड़ में 2 बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया।

Network
Report Network
Published on: 22 July 2022 5:33 AM GMT
पैर में गोली लगने से घायल बदमाशों के साथ अस्पताल में पुलिस कर्मी
X

पैर में गोली लगने से घायल बदमाशों के साथ अस्पताल में पुलिस कर्मी (फोटों साभार न्यूज़ नेटवर्क)

Mathura News: थाना फरह क्षेत्र में देर रात पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस और बदमाशों की हुई मुठभेड़ में 2 बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने गोली लगने से घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया। थाना फरह की चौकी ओल क्षेत्र में 20 जुलाई को बदमाशों ने प्रमोद पुत्र हरदम सिंह को गोली मर दी थी।

लूट के इरादे से बदमाशों ने पहले प्रमोद को गोली मारकर घायल कर दिया, उसके बाद बदमाश प्रमोद की बाइक लूटकर फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने धारा 394, 307 IPC में थाना फरह में मुकद्दमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी थी। वारदात के खुलासे के लिए एसएसपी ने बनाई 3 टीम बदमाशों द्वारा दी गई बाइक लूट की वारदात के खुलासे के लिए एसएसपी ने 3 टीम बनाई। एसएसपी ने थाना फरह, सर्विलांस, एसओजी की टीम बदमाशों की तलाश में लगायी थी।

मुखबिर की सूचना पर लोकेशन

21 जुलाई की देर रात में पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली की बाइक लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश ओल चौकी क्षेत्र में हैं। पुलिस की टीमों ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए लूट की घटना करने वाले चार अन्तरराज्यीय शातिर लुटेरों को थाना फरह की ओल चौकी क्षेत्र में सरुरपुर नहर के पास घेर लिया।

पुलिस पर की फायरिंग

पुलिस को आता देख बदमाशों ने फायरिंग कर दी। बदमाशों की तरफ से की गई फायरिंग से बचते हुए पुलिस ने बदमाशों को सरेंडर करने के लिए कहा लेकिन शातिर बदमाशों ने पुलिस की अनसुनी कर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाब में फायरिंग की। जिसमें 2 बदमाशों के पैर में गोली लग गई। गोली लगने से 2 बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने बदमाशों से हुई मुठभेड़ के बाद 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि 1 अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा।

यह बदमाश हुए गिरफ्तार

मुठभेड़ के बाद पुलिस ने जितेन्द्र पुत्र करन सिंह,कुलदीप उर्फ छोटू निवासी ग्राम पिपला थाना चिकसाना जिला भरतपुल राजस्थान, गोपाल पुत्र पूरन सिंह निवासी ग्राम चौमुहा थाना जैत, मथुरा, कपिल उर्फ कमल पुत्र सतीश सिंह निवासी मौहल्ला धोपासा थाना अटलवन जिला भरतपुर राजस्थान हैं। पुलिस ने घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया।

बदमाशों से यह हुआ बरामद

पकड़े गए शातिर लुटेरों से पुलिस ने 2 बाइक, दो तमंचा 315 बोर, 6 कारतूस .315 बोर बरामद किए। पकड़े गए बदमाश लूट करने के लिए पहले मोटरसाइकिल से रेकी करते हैं। इसके बाद अवैध असलाह से लैस होकर राहगीरों को सुनसान स्थान पर रोककर उनसे लूट करते हैं। विरोध करने पर जान से मारने की नियत से अवैध असलहों का प्रयोग करके घायल भी कर देते हैं।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story