Mathura News: गोवर्धन पुलिस की चेन स्नेचरों से मुठभेड़, दो गिरफ्तार, गोली लगने से एक आरोपी घायल

Mathura News: पकड़े गए बदमाशों ने मानसी गंगा स्थित गिरिराज जी मंदिर में दर्शन के दौरान जयपुर के श्रद्धालु की गले से पीले धातु की चैन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया था।

Mathura Bharti
Published on: 8 April 2023 10:42 AM GMT
Mathura News: गोवर्धन पुलिस की चेन स्नेचरों से मुठभेड़, दो गिरफ्तार, गोली लगने से एक आरोपी घायल
X
गोवर्धन पुलिस की चेन स्नेचरों से मुठभेड़ (photo: social media )

Mathura News: चेन स्नेचरों से बीती रात गोवर्धन पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने दो स्नेचरों को गिरफ्तार कर लिया। एक स्नेचर पैर में पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ है। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोप है कि पकड़े गए बदमाशों ने मानसी गंगा स्थित गिरिराज जी मंदिर में दर्शन के दौरान जयपुर के श्रद्धालु की गले से पीले धातु की चैन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया था।

जानकारी के मुताबिक 6 अप्रैल को गुड्डू पुत्र गोविंद नारायण जांगिड़ निवासी पुलिस स्टेशन के पास चाकसू जयपुर गोवर्धन गिरिराज दर्शन के लिए आए थे। मानसी गंगा स्थित गिरिराज जी मंदिर में दर्शन कर दौरान गुड्डू के गले से 2.5 तोला पीले धातु की चेन तोड़ कर स्नेचर फरार हो गए थे। गुड्डू ने अज्ञात स्नेचरों के खिलाफ गोवर्धन थाने में तहरीर देकर केस दर्ज कराया था। पुलिस ने मामले की जांच की तो मुकेश बाबरिया, सुरेश बाबरिया निवासी पिंगौर पलवल के नाम सामने आए।

पुलिस पर तमंचे से फायरिंग

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की देर रात आरोपी मुकेश बाबरिया, सुरेश बाबरिया चेन बिक्री के रुपए के लिए नीमगांव फाटक राधाकुंड बाईपास पर पहुंचे। आरोप है कि मुकेश ने पुलिस पर तमंचे से फायरिंग कर दी। पुलिस ने जबावी कार्रवाई करते हुए मुकेश और सुरेश को गिरफ्तार कर लिया। मुकेश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायल मुकेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

बाबरिया गिरोह के बदमाशों से गोवर्धन पुलिस की मुठभेड़ हुई है। दो बदमाश पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं। मुकेश पैर में गोली लगने से घायल हुआ है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए बदमाशों ने चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया था।

Mathura Bharti

Mathura Bharti

Next Story