×

Mathura: पिता ने पुत्र को गोद ले छज्जा गिरने से पहले छलांग लगा बचाई जान, घटना CCTV में हुई कैद, देखें वीडियो

Mathura News: कहते हैं जाको राखे साइयां मार सके न कोय। यह कहावत मथुरा में उस समय चरितार्थ हुई जब एक पिता पुत्र छज्जा गिरने से बाल बाल बच गए। कुछ सेकंड में मौत को मात देकर बचे पिता पुत्र के साथ हुई घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

Nitin Gautam
Published on: 19 July 2022 8:44 AM GMT
X

पिता और पुत्र पर छज्जा गिरने का वायरल वीडियो (साभार सोशल मीडिया)

Click the Play button to listen to article

Mathura News: कहते हैं जाको राखे साइयां मार सके न कोय। यह कहावत मथुरा में उस समय चरितार्थ हुई जब एक पिता पुत्र छज्जा गिरने से बाल बाल बच गए। कुछ सेकंड में मौत को मात देकर बचे पिता पुत्र के साथ हुई घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। छज्जा गिरने का यह वीडियो शहर में चर्चा का विषय बना हुआ हैं, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है।

दरअसल मौत को मात देने वाली घटना मथुरा शहर कोतवाली इलाके के डेम्पियर नगर स्थित संस्कृत विद्यालय की है । घटना की जानकारी देते हुए घायल पिता ने बताया कि वह शहर के पॉश इलाके डेम्पियर नगर में इलेक्ट्रोनिक की दुकान पर कुछ सामान लेने आए थे। बेटा उनकी गोदी में बैठा हुआ था।

मौत को मात देने वाले पिता ने बताया कि वह बेटे को स्कूटी पर बिठा कर आगे चलते कि उससे पहले अचानक उनकी नजर ऊपर गई। करीब सड़क 12 फीट ऊंचाई से छज्जा गिरता दिखाई दिया और बिना देर किए अपने बेटे को गोदी में लेकर दुकान के अंदर छलांग लगा दी। 2 सेकंड की देरी हो जाती तो बड़ा हादसा हो जाता।

मौत को मात देने वाले दिलीप बताते हैं कि मौत ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी वो तो अचानक ऊपर नजर चली गई छज्जा झुकता हुआ दिखाई दे ने लगा था जब तक बचने का प्रयास करते तब तक छज्जा नीचे गिर गया । जान बचाने के प्रयास में उनके पैर में फ्रेक्चर हों गया है वही कमर में भी अंदरूनी चोट आई है लेकिन बेटे की जान बच गई यह बड़ी बात है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story