×

Mathura News: दरिंदों ने 9 साल की मासूम के साथ किया गैंगरेप, नग्न अवस्था में बनाया वीडियो

Mathura Crime News: मथुरा में थाना हाईवे क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में 9 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। आरोपियों बच्ची का वीडियो भी बनाया है।

Nitin Gautam
Published on: 15 Jan 2023 12:26 PM GMT
X

मथुरा: दरिंदों ने 9 साल की मासूम के साथ किया गैंगरेप, नग्न अवस्था में बनाया वीडियो

Mathura News: जिले के थाना हाईवे क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में 9 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। आरोपियों के द्वारा गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद 9 वर्षीय बच्ची का नग्न अवस्था में वीडियो भी बनाया गया। पीड़िता के परिजनों को जैसे ही बच्ची के साथ हुई घटना की जानकारी हुई तो परिजनों के पैरों से जमीन खिसक गई। आनन-फानन में पीड़िता के परिजनों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने 9 वर्षीय बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जिन आरोपियों ने बच्ची के साथ छेड़खानी और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया वह भी नाबालिग बताए गए हैं।

घर में बच्ची अकेली थी, पड़ोस के ही रहने वाले दो लड़कों ने किया दुष्कर्म

पीड़िता के परिजनों से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि घर में बच्ची अकेली थी और शनिवार की शाम 6:30 बजे पड़ोस के ही रहने वाले दो लड़के घर में पहुंचे। बच्ची को अकेला पाकर दोनों ही लड़कों ने पहले उसके साथ छेड़खानी की और जब बच्ची ने विरोध किया तो दोनों लड़कों ने जबरदस्ती करते हुए गैंग रेप कर फ़रार हो गए। परिजनों का यह भी कहना है कि बच्ची का नग्न अवस्था में वीडियो बनाया गया। धमकी भी दी गई कि वह अगर किसी को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताती है, तो वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर कर दिया जाएगा।

ये बोले थाना प्रभारी निरीक्षक

घटना की जानकारी देते हुए हाईवे थाना प्रभारी ने बताया कि गैंग रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बच्ची के साथ कल शाम को घटना हुई थी। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस लगातार आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। पीड़िता का मेडिकल करा दिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story