Agnipath scheme protest: मथुरा में अग्निवीरों ने हाई वे पर किया हंगामा, बस पर किया पथराव

Mathura News: अग्निपथ स्कीम को लेकर युवाओं का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा। शुक्रवार को थाना हाई वे क्षेत्र में सैंकड़ों युवा हाई वे पर आ कर हंगामा करने लगे।

Nitin Gautam
Published on: 17 Jun 2022 7:14 AM GMT
X

मथुरा में अग्निवीरों ने हाई वे पर किया हंगामा 

Mathura News: अग्निपथ स्कीम पर उत्तर प्रदेश में दूसरे दिन भी बवाल (Agnipath scheme protest) जारी है। मथुरा मंद युवा सुबह से ही हाई वे (Mathura highway) पर उतर आए। यहां युवाओं ने आगरा दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर हंगामा करते हुए एक बस पर पथराव (stone pelted on bus) कर दिया। वहीं कुछ युवा दिल्ली मुंबई रेल ट्रैक के आसपास जमा हो गए हैं। युवाओं के बबाल को देखते हुए डीएम , एसएसपी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए हैं।

अग्निपथ स्कीम को लेकर युवाओं का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा। गुरुवार को मथुरा के फरह में हाई वे जाम किया तो शुक्रवार को थाना हाई वे क्षेत्र में सैंकड़ों युवा हाई वे पर आ गए। मुंह ढके युवाओं ने उत्तर प्रदेश परिवहन की एक बस पर पथराव किया। आगरा दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर दस से 15 मिनट तक अराजकता का माहौल रहा।

डीएम एसएसपी पहुंचे मौके पर

हाई वे पर हंगामा और पथराव की सूचना मिलते ही डीएम,एसएसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। हंगामा कर रहे युवाओं की पुलिस से नौकझौंक भी हुई। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर मौके से युवाओं को खदेड़ा। कुछ युवा दिल्ली मुंबई रेल ट्रैक के आसपास जमा हो गए।

उधर भारी फोर्स के बाद भी युवाओं ने कोटा राजस्थान से दिल्ली निजामुद्दीन जा रही शताब्दी एक्सप्रेस को काफी देर तक रोके रखा। बाद में काफी देर के बाद युवाओं ने जाम को खोला ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story