×

Mathura News: एक सिपाही ही निकला दूसरे सिपाही का हत्यारा, शराब पीकर दिया घटना को अंजाम

Mathura News: रूम पार्टनर होने के साथ-साथ दोनों ही सिपाही जनपद बुलंदशहर के रहने वाले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आई चोटों के बाद हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझ गई हैं ।

Nitin Gautam
Published on: 3 July 2022 6:44 AM GMT
killer constable
X

हत्यारा सिपाही (फोटो : सोशल मीडिया )

Mathura News: मथुरा के नौहझील थाने में तैनात कांस्टेबल आशीष कुमार की हत्या (constable murder) के मामले का पर्दाफाश हो गया है। पिता की दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी सिपाही को गिरफ्तार (constable arrested) कर लिया है। वही मामले की जांच शुरू कर दी है।

आरोपी सिपाही रोहित भी नौहझील थाने में तैनात था और मृतक सिपाही आशीष का रूम पार्टनर था । रूम पार्टनर होने के साथ-साथ दोनों ही सिपाही जनपद बुलंदशहर के रहने वाले हैं। उधर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आई चोटों के बाद हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझ गई हैं लेकिन मृतक सिपाही के शव पर चोटों के निशान देखकर परिजनो ने उसी दिन हत्या की बात कही थी । बेबसी के आसू ही अब इस बुजुर्ग पिता का सहारा है क्योंकि इसके बुढ़ापे की लाठी को इसके बेटे आशीष के रूम पार्टनर व गांव के ही पास में रहने वाले सिपाही साथी कांस्टेबल रोहित धनगढ़ ने छीन लिया है।

ये है पूरा मामला

दरअसल नौहझील थाने में तैनात सिपाही आशीष और रोहित दोनो ही गांव के रहने वाले विपिन पाठक नौझील निवासी के मकान में किराए पर रहते थे । लेकिन 30 जून को आशीष का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में पंखे से लटका मिला था । लेकिन मृत सिपाही के शरीर पर चोटों के निशान एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर साथी कांस्टेबल को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने हत्या करने का जुर्म कबूल कर लिया और बताया कि हम दोनों ने शराब पी थी और उसके बाद विवाद हो गया विवाद में गंभीर चोट लग जाने के चलते मौत हो गई मैंने घबराकर मौत को आत्महत्या का रूप देने के लिए फांसी के फंदे पर लटका दिया था । आरोपी सिपाही रोहित के जुर्म कबूल करने के बाद पुलिस अब इस बात की जांच में जुट गई हे की दोनो के बीच विवाद किस बात को लेकर हुआ था ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story