×

Mathura News: इनामी अपराधी मुठभेड में घायल, तमंचा व 19 कारतूस के साथ कई चीज़ें बरामद

Mathura News: हरिओम शेरगढ थाने से डबल मर्डर तथा हत्या के प्रयास में 50 हजार रुपये का इनामी अपराधी है।

Nitin Gautam
Published on: 31 Aug 2022 5:07 AM GMT
Mathura News
X

इनामी अपराधी मुठभेड में घायल (photo: social media )

Mathura News: मथुरा के थाना शेरगढ़ क्षेत्र अंतर्गत छाता पैगांव रोड पर बीती रात एसओजी सर्विलांस और शेरगढ़ पुलिस की 50,000 के इनामी बदमाश से मुठभेड़ हो गई मुठभेड़ के दौरान इनामी बदमाश हरिओम के दोनों पैरों में गोली लगी है । जिससे वह घायल हो गया और उसे इलाज हेतु जिला अस्पताल भर्ती कराया गया पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर 19 जिंदा कारतूस एक राइफल बाइक चोरी की स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद की है पकड़ा गया इनामी बदमाश हरि ओम पिछले लंबे समय से डबल मर्डर हत्या के मामले में फरार था और पुलिस बडी सरगर्मी से उसकी तलाश में जुटी हुई थी और आज एक सूचना के आधार पर पुलिस ने उसकी घेराबंदी की और उसी दौरान हरिओम से पुलिस का आमना सामना हो गया ।

इस संबंध में एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि हरिओम शेरगढ थाने से डबल मर्डर तथा हत्या के प्रयास में 50 हजार रुपये का इनामी अपराधी है । हरिओम के विरुद्ध डबल मर्डर, हत्या का प्रयास, अवैध शस्त्रों की तस्करी, वाहन चोरी आदि जघन्य 06 अभियोग दर्ज है, मौके से तीन अभियुक्त फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है।

एसओजी और सर्विलांस सेल की टीम ने संयुक्त रूप से की गिरफ्तारी

थाना शेरगढ़ क्षेत्र में छाता पैगंव रोड पर बंबे के किनारे कच्चे रास्ते पर शातिर इनामी बदमाश के मौजूद होने की जानकारी पुलिस को मिली। सूचना मिलने पर थाना शेरगढ़ पुलिस ,एसओजी और सर्विलांस की टीम जब मौके पर पहुंची तो बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें गोली लगने से बदमाश घायल हो गया।

शातिर बदमाश पर था 50 हजार का इनाम

शातिर बदमाश हरिओम पुत्र सुखवीर निवासी गांव पैगांव उम्र 26 वर्ष पर 50 हजार रुपए का इनाम था। पकड़े गए बदमाश पर डबल मर्डर,हत्या का प्रयास,हथियारों की तस्करी, वाहन चोरी जैसे संगीन 6 मामले दर्ज हैं। मुठभेड़ के दौरान हरिओम के साथ 3 बदमाश और थे जो अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गए।

यह हुआ बरामद

मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश से पुलिस ने एक तमंचा ,19 जिंदा कारतूस,1 रायफल के अलावा चोरी की गया बाइक बरामद की है। पुलिस फिलहाल घायल बदमाश का पुलिस कस्टडी में जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story